Home > Archived > अबकी बार तीन सौ पार का नारा लेकर चलेगी भाजपा -साक्षी

अबकी बार तीन सौ पार का नारा लेकर चलेगी भाजपा -साक्षी

वृन्दावन। उत्तर प्रदेश में भाजपा अबकी बार तीन सौ पार के नारे को लेकर चलेगी और भारी बहुमत से जीत दर्ज सरकार बनाएगी। साथ ही मोदी सरकार के कार्यकाल में अब तक हुए विकास व लाभकारी योजनाएं भी पार्टी की सफलता सुनिश्चित करेंगी।

यह बात उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने परिक्रमा मार्ग स्थित अपने आश्रम पर पत्रकार से वार्ता करते हुए कही। उन्होंने कहा कि पार्टी ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है, सभी एक से बढ़कर एक योद्धा व प्रभावशाली हैं।
स्टार प्रचारकों में स्वयं उनके और वरुण गाँधी जैसे नाम शामिल न होने से विरोधी स्वर मुखर होने के बारे में सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि पार्टी ने जो भी निर्णय लिया है वह उचित और सर्वोपरि है। कहा कि मथुरा की पांचों विधानसभा की सीटें कैसे निकलेंगी इसकी उन्हें भी चिंता है और इसीलिए वे यहां आए हैं।

टिकट बंटवारे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में असंतोष के प्रश्न पर कहा कि एक सीट पर टिकट तो एक को ही मिलती है, ऐसे में असंतोष होना स्वाभाविक है। परंतु प्रत्याशी और पार्टी द्वारा ऐसे कार्यकर्ताओं को मनाने व अनुशासन का पाठ पढ़ाया जाएगा। साथ ही कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है, उनको सम्मान तो मिलना ही चाहिये, इनके बिना चुनाव नहीं जीता जा सकता। उन्हें भरोसा है कि पार्टी ने विशेषकर मथुरा के लिए कार्यकर्ताओं को विश्वास में लेकर ही निर्णय लिया होगा।

सीएम का चेहरा के प्रश्न पर कहा कि इसे पार्टी का संसदीय बोर्ड ही तय करेगा। सपा और कांग्रेस के गठबंधन से भाजपा की रणनीति में कितना अन्तर आयेगा के जबाब में कहा कि इस गठबंधन से भाजपा को कोई नुकसान नहीं होगा।

Share it
Top