Home > Archived > हिन्दू युवा वाहिनी ने पास किए कई प्रस्ताव

हिन्दू युवा वाहिनी ने पास किए कई प्रस्ताव

आगरा। मदिया कटरा तिराहा स्थित होटल वैभव पैलेस में हिन्दु युवा वाहिनी की हिन्दु चिन्तन बैठक हुई, जिसमें हिन्दुओं की एकता और राष्ट्र की अखण्डता के लिए कई प्रस्ताव पास किए।

प्रस्तावों में हिन्दुओं की छूआछात की भावना को समाप्त करने के लिए मकर संक्रांति और संत रविदास जयंती पर दलित समाज के बीच जाकर सहभोज कार्यक्रम, बसंत पंचमी से संगठन विस्तार के लिए हिन्दू युवाओं को संगठन से जोडऩे का अभियान कॉलेज और विश्वविद्यालयों में चलेगा, हिन्दुओं में हिन्दुत्व और राष्ट्र सेवा की भावन जाग्रत करने के लिए विचार गोष्ठी का आयोजन किया जाएगा। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए महानगर अध्यक्ष तरून सिंह ने कहा कि हिन्दु उत्पीडऩ की घटनाओं का जवाब व राजनीतिक दलों की तुष्टीकरण की नीति का विरोध किया जाएगा। वहीं महानगर संरक्षक राकेश चौधरी ने कहा कि हमें दलित समाज के उत्थान के लिए जात-पात की भावना को समाप्त करना होगा। बैठक की अध्यक्षता महानगर संयोजक जितेन्द्र ठाकुर ने और संचालन महानगर प्रभारी अनन्त उपाध्याय ने किया। मुख्य अतिथि के तौर पर विश्व हिन्दुमहासंघ के उपाध्यक्ष सुमित कटियार व विशिष्ट अतिथि के रूप में नन्द किशोर वाल्मीकि उपस्थित रहे।

इस अवसर पर विभाग प्रभारी पियूष श्रीवास्तव, मंडल अध्यक्ष सुरेश शर्मा, लता जैन, मोहन तिवारी, राहुल शर्मा, विकास शर्मा, मुकेश शर्मा, कृष्णा मिठास, मोहित चतुर्वेदी, राजीव गुप्ता, राजकमल जैसवाल, रतना अग्रवाल, संगीता भारद्वाज, अरूण गौर, रामकुमार वर्मा, ओम गोला, शिशुपाल सिंह बघेल आदि उपस्थित रहे।

अन्य ख़बरे....

आर्थिक क्रांति की संवाहक है जनता : शिवराज सिंह चौहान

देशभक्ति का प्रेरणास्थल होगा छत्रपति शिवाजी स्मारक

Share it
Top