Home > Archived > अनियंत्रित कार से कुचलकर बालक की मौत

अनियंत्रित कार से कुचलकर बालक की मौत

शराब लदी कार से दुर्घटना का दावा
पुलिस ने शराब पर हाथ किया साफ

मथुरा। बल्देव थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव झरौठा के पास सडक़ किनारे खड़े एक बालक को तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर ने कुचल दिया। जिससे उसकी मृत्यु हो गयी। ग्रामीणों ने गाड़ी को दबोच लिया

मिली जानकारी के अनुसार सादाबाद के गांव तसींगा निवासी सहाब सिंह अपनी भाभी गीता देवी व आठ वर्षीय भतीजे को बाइक से लेकर राया क्षेत्र अतंर्गत कारब अपनी बहिन के यहां शनिवार सुबह आया था। बहिन से मिलने के बाद तीनों लोग वापस सायं बाइक से ही वापस अपने घर जा रहे थे। जैसे ही यह लोग बल्देव क्षेत्र स्थित झरौठा के पास पहुंचे तो बालक आकाश को लघुशंका कराने के लिए बाइक रोकी। आकाश सडक़ किनारे खड़े होकर पेशाब कर रहा था तभी अचानक एक स्विफ्ट डिजायर कार को उसका चालक तेजी व लापरवाही से चलाते हुए लाया और उसने बालक को कुचल दिया।

दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल आकाश की कुछ ही देर बाद मौत हो गई। यह देख आकाश की मां व चाचा अपने होश हवास खो बैठे। दुर्घटना देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने दुर्घटना कर भागती गाड़ी व उसके चालक को पकड़ लिया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में मृतक के चाचा सहाब सिंह ने बताया कि दुर्घटना करने वाली कार में शराब भरी हुई थी। पुलिस ने शराब को निकलवाकर दूसरी गाड़ी में भरवा दिया।

Share it
Top