Top
Home > Archived > लक्ष्मी ने उगले राज, होंगे कई बड़े खुलासे

लक्ष्मी ने उगले राज, होंगे कई बड़े खुलासे

मामला सांईबाबा मंदिर से बच्च्ी के अपहरण का
रिमांड पर पुलिस को माथापच्च्ी में मिली सफलता

ग्वालियर। सांई बाबा मंदिर से मासूम का अपहरण करके ले जाती पकड़ी गई लक्ष्मी से पुलिस को बड़े खुलासे होने की उम्मीद है। शातिर लक्ष्मी पुलिस के सामने अब धीरे-धीरे मुंह खोल रही है। वरिष्ठ अधिकारी इस मामले की स्वंय मॉनीटरिंग कर रहे हैं।

29 दिसम्बर को इन्दरगंज थाने के हवलदार रामकिशोर त्रिपाठी ने मासूम बच्ची का अपहरण करके ले जा रही शातिर महिला को टैम्पों से पकड़ा था। शुरू में महिला ने पुलिस को गुमराह करते हुए अपना नाम मुन्नीबाई निवासी टीकमगढ़ बताया था। पुलिस को उसकी बातों पर यकीन नही हो रहा था इसलिए रिमंाड पर लेकर उससे सघन पूछताछ की गई। उसका सही नाम लक्ष्मी है और वह डबरा की रहने वाली। पुलिस अधीक्षक डॉ. आशीष खरे का कहना है कि लक्ष्मी से पूछताछ के दौरान अहम सुराग मिले हंै उससे कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है।

लक्ष्मी के बारे मे बताया गया है कि वह काफी शातिर है, बात करते-करते पैतरा बदल देती है और पुलिस को गुमराह करने का पूरा प्रयास करती है। पहले ही दिन से उसका बेहोश होने का नाटक आज भी जारी है। लक्ष्मी ने पुलिस को उस गिरोह के बारे में जानकारी दे दी है जिसके लिए वह काम करती है। लक्ष्मी के बताए ठिकानों पर पुलिस द्वारा उसके साथियों की तलाश की जा रही है। बताया गया है कि जिस दिन दिव्या को उठाया था उस दिन भी इसके साथी मौजूद थे लेकिन वह इसे छोडक़र फरार हो गए । लक्ष्मी शहर में भीड़-भाड़ वाले स्थान से बच्चों को उठाकर ले जाती थी और उसके बाद बच्चे को गिरोह को सौंप दिया जाता था।

स्टेशन से लापता हुए थे मासूम
डेढ़ साल पहले स्टेशन से गर्मियों के दिनो में मासूम बच्चे लापता हुए थे, शातिर बदमाशों ने इतने होशियारी से बच्चों को उठाया था कि मां को भी पता नहीं चल सका था। एक बच्चा तो माता-पिता के बीच से उठाकर बदमाश ले गए थे जिसका आजतक सुराग नही लग सका है।
लक्ष्मी के बेटे ने पुलिस को बताया है कि मां अभी कुछ दिन पहले ही एक बच्ची को लेकर डबरा आई थी। पुलिस अब उसे कब्जे में करने के लिए जुट गई है। लक्ष्मी काफी शातिर है और पुलिस को उससे और बच्चों के बारे में सुराग मिलने की संभावना है।

इन्होंने कहा

महिला से पूछताछ में काफी अहम सुराग मिले हैं और उससे रिमांड पर पूछताछ की जा रही है। जल्दी ही महिला की सच्चाई सामने आ जाएगी।

डॉ.आशीष खरे
पुलिस अधीक्षक

अन्य ख़बरे....

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को दी नए साल की बधाई

तुर्की के नाइटक्लब में हुए हमले में 39 लोगों की मौत

Share it
Top