Home > Archived > लेनोवो ने पेश किया ये बजट लैपटॉप, जानिए क्या है खास

लेनोवो ने पेश किया ये बजट लैपटॉप, जानिए क्या है खास

लेनोवो ने पेश किया ये बजट लैपटॉप, जानिए क्या है खास

लेनोवो ने पेश किया ये बजट लैपटॉप, जानिए क्या है खास


टेक्नॉलोजी दिग्गज लेनोवो ने भारत में बजट लैपटॉप Ideapad 110 लॉन्च किया है। इसमें Windows 10 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है और इसकी कीमत 20,490 रुपये से शुरू है। इसके हाई एंड मॉडल की कीमत 24,990 रुपये है। इसे कंपनी के रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

इसके बेस मॉडल में इंटेल सेलरॉन डुअल कोर प्रोसेसर दिया जाएगा। हालांकि इसमें पेंटियम क्वॉडकोर प्रोसेसर ऑप्शन सेलेक्ट कर सकते हैं । कंपनी ने इसे पहली बार कंप्यूटर खरीदारों को ध्यान में रखकर बनाया है।

लेनोवो इंडिया के मार्केटिंग डायरेक्टर के मुताबिक Ideapad 110 वैल्यू लैपटॉप है जिसमें यूजर्स की जरूरतों के लिए सभी फीचर्स दिए गए हैं। इसमें दिए गए प्रोसेसिंग पावर, अच्छी मेमोरी, स्टोरेज, बेहतरीन डिस्प्ले और इंटिग्रेटेड ग्राफिक्स इसे कॉलेज स्टूडेंट्स और यंग वर्किंग प्रोफेशनल्स के लिए बेस्ट एंट्री लेवल लैपटॉप बनताते हैं।

15.6 इंच एचडी डिस्प्ले वाले इस लैपटॉप में 4GB रैम और 1TB तक की हार्ड डिस्क के साथ 24WHr की बैट्री दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाईफाई, ब्लूटूथ, USB 3.0 और HDMI पोर्ट दिए गए हैं। ध्यान देने वाली बात यह है कि कंपनी दावा कर रही है कि लगातार वीडियो चलाने पर यह 4 घंटे तक का बैट्री बैकअप देगा।

खास बात यह है कि कंपनी ने बैक टु कॉलेज प्रोग्राम के तहत कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए EMI ऑप्शन भी दिया है। इसके जरिए 31 जुलाई तक खरीदारी की जा सकती है। साथ ही 4,499 रुपये दे कर 3 साल की वारंटी बढ़ाई भी जा सकती है।

Share it
Top