Top
Home > Archived > हितग्राहियों को जल्द मिलेगा भवनों का कब्जा

हितग्राहियों को जल्द मिलेगा भवनों का कब्जा

हितग्राहियों को जल्द मिलेगा भवनों का कब्जा

ग्वालियर। ग्वालियर विकास प्राधिकरण की शताब्दीपुरम योजना में निर्माणाधीन अनिल भाटिया डुप्लेक्स आवासीय योजना में पूर्ण भुगतान कर चुके हितग्राहियों को शीघ्र उनके भवनों का कब्जा मिलेगा।

बुधवार को आयोजित जनसुनवाई में प्राधिकरण के अध्यक्ष अभय चौधरी ने योजना के हितग्राहियों को भवन क्रमांक का आवंटन एवं आधिपत्य शीघ्र उपलब्ध कराने के लिए आश्वस्त करते हुए कहा कि योजना के विकास कार्यों की अद्यतन स्थिति का जायजा लेने के लिए सोमवार छह जून को शाम चार बजे योजना स्थल का निरीक्षण किया जाएगा। इसके साथ ही आवंटियों द्वारा बताई गई समस्याओं का भी मौके पर निराकरण किया जाएगा।

जनसुनवाई के दौरान म.प्र. श्रमजीवी पत्रकार संघ के पदाधिकारियों ने भी स्व. मामा माणिकचंद वाजपेयी पत्रकार कॉलोनी में भूखण्डों के कब्जे को लेकर ज्ञापन सौंपा। जनसुनवाई में लगभग डेढ़ दर्जन हितग्राहियों ने समस्याओं को लेकर आवेदन दिए। इस अवसर पर अधीक्षण यंत्री यू.एस. मिश्रा, कार्यपालन यंत्री डी.डी. मिश्रा, प्रभारी कार्यपालन यंत्री सुधाकर खेडकर, सुभाष सक्सेना, लेखा अधिकारी जी.के. बाथम, संपदा अधिकारी रामनिवास सिंह सिकरवार सहित भूखण्ड प्रभारी द्वय एवं तकनीकी तथा सम्पदा शाखा के कर्मचारी उपस्थित थे।

Next Story
Share it
Top