Home > Archived > अन्तर्राजीयीय चोर गिरोह पकड़ा 40 बाइक व 2 कार बरामद

अन्तर्राजीयीय चोर गिरोह पकड़ा 40 बाइक व 2 कार बरामद

तीन भाई साथियों के साथ मिलकर करते थे वारदात

ग्वालियर | विश्वविद्यालय पुलिस को शातिर वाहन चोर गिरोह को पकडऩे मे ंसफलता मिली है। अन्तर्राज्यीय गिरोह से 40 मोटरसाईकिल और दो कार बरामद की गई हंै। गिरोह यूपी छत्तीसगढ़ और अन्य राज्यों में गाडिय़ों को ठिकाने लगाता था। पुलिस पूछताछ कर चेारी की और गाडिय़ों का पता करने का प्रयास कर रही है।

पुलिस अधीक्षक हरिनारायण चारी मिश्र ने प्रेसवार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि विश्विद्यालय थाना क्ष्ेात्र में विवेकानंद नीडम के पास से युवक मोटरसाइकिल से कार को बांधकर ले जा रहे थे। पुलिस ने जब उन्हें रोककर पूछताछ की तो वह संदिग्ध नजर आए गाड़ी के बारे में पुलिस को सही जानकारी नही देने पर पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया और जब युवकों से सख्ती से पूछा गया तो उन्होंने कार को चेारी करना कबूल कर लिया। पुलिस को चोर गिरोह के पकड़े जाने पर बड़ी मात्रा में मोटरसाईकिल मिली है।

पुलिस के हाथ आए चोरों के नाम प्रदीप, छोटू उर्फ संदीप, सतीश पुत्रगण अमरसिंह राठौर निवासीगण हसनपुर भिण्ड, तहसीलदार पुत्र नारायण प्रजापति निवासी नूरगंज और अजय पुत्र हरिनारायण गोस्वामी निवासी दतिया है। बताया गया है कि अजय राठौर गिरोह का सरगना है और गिरोह उत्तरप्रदेश, छत्तीसगढ़ के अलावा कानपुर ले जाकर चेारी के वाहनों को ठिकाने लगाते था। अन्तर्राजयीय चेार गिरोह सिटीसेंटर के अलावा पूरे शहर से गाडिय़ां चेारी करता था। उनके कब्जे से पल्सर अपाचे हीरो होण्डा स्पलेण्डर, स्टार सिटी, बजाज डिस्कवर, प्लेटिना सहित अन्य गाडिय़ा मिली हैं।

सरगना अस्पताल से हो गया था फरार:- बताया गया है कि गिरोह का सरगना प्रदीप वर्ष 2013 में जेएएच में उपचार के दौरान फरार हो गया था जब से ही वह फरारी काट रहा था और गिरोह को ऑपरेट कर रहा था। मथुरा से पेशी के दौरान भी फरार हुआ था।

Share it
Top