Latest News
Home > Archived > लापता युवक का शव मिलने से सनसनी

लापता युवक का शव मिलने से सनसनी

हत्यारोपियों की निशानदेही पर परखम गुर्जर के जंगल में मिली लाश

मथुरा। धुल्हैड़ी के दिन से लापता युवक का शव परखम गुर्जर गांव के निकट बरामद होने से जैंत गांव में सनसनी फैल गयी। पुलिस ने हत्यारोपियों की निशानदेही पर लाश बरामद की। पुलिस ने हत्या के इस मामले में संदेह के घेरे में आये दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है तथा उनके तीन अन्य साथियों की तलाश कर रही ह। परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए आक्रोश व्यक्त किया है। रालोद नेता कुं0 नरेन्द्र सिंह ने पोस्टमार्टम गृह पहुंचकर पीडि़त परिवार को ढांढ़स बंधाकर कठोर कार्यवाही का आश्वासन दिया।

ज्ञात रहे कि जैंत गांव निवासी 26 वर्षीय राजकुमार पुत्र आजाद सिंह गत 24 मार्च को होली खेलने के लिये मघेरा गया था। उसके बाद घर नहीं पहुंचा तो चिंतित परिजनों ने उसे हर संभावित स्थान पर तलाश किया लेकिन उसकी कोई जानकारी नहीं मिली। तो हताश परिजनों ने जैंत चौकी पहुंच कर पुलिस को सूचना दी। जैंत पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की। पुलिस के अनुसार गुमशुदगी दर्ज करने के बाद जांच में जानकारी मिली कि होली खेलने के दौरान राजकुमार का मघेरा में संजय व चंद्रपाल से झगड़ा हो गया था जिसे ग्रामीणों ने हस्तक्षेप कर शांत कराया तथा दोनों पक्षों में राजीनामा कराकर मामला रफा-दफा कर दिया।

इसी आधार पर पुलिस ने संजय व चंद्रपाल को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि हम लोगों ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर राजकुमार की हत्या कर दी और शव परखम गुर्जर के निकट जंगल में गाढ़ दिया। लापता युवक की हत्या का खुलासा होने पर पुलिस ने उनकी निशानदेही पर शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। सीओ आरके गौतम ने बताया कि संजय व चंद्रपाल के तीन अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिये प्रयास शुरु कर दिये गये हैं।

उधर इस घटना की सूचना मिलने पर रालोद नेता कुं0 नरेन्द्र सिंह ने शव विच्छेदन गृह पहुंच कर पीडि़त परिवार को ढांढ़स बंधाया तथा आरोपियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही कराने का भरोसा दिया। इस घटना से पीडि़त परिवार में आक्रोश व्याप्त है। उनका कहना है कि पुलिस ने राजकुमार की तलाश करने में विलम्ब किया जिससे वह अब हमारे बीच नहीं है।

Share it
Top