Home > Archived > लोकतंत्र का गला घोंट रही है आम आदमी पार्टी: जेटली

लोकतंत्र का गला घोंट रही है आम आदमी पार्टी: जेटली

लोकतंत्र का गला घोंट रही है आम आदमी पार्टी: जेटली

नई दिल्ली | वित्त मंत्री अरूण जेटली ने आम आदमी पार्टी की सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के तीन नेताओं पर हमला करने का इसका कृत्य लोकतंत्र की आवाज को दबाने के उद्देश्य से किया गया। उन्होंने भाजपा से कहा कि दिल्ली में अपने आधार को मजबूत करे और राजनीतिक जगह को ग्रहण करे क्योंकि कांग्रेस की जोश खत्म हो गई और लोग आप को लेकर भ्रमित हैं।

दिल्ली विधानसभा में भाजपा के नेता विजेन्द्र गुप्ता को लेकर हुए विवाद का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, लोकतंत्र का गला घोंटने और विचार की अभिव्यक्ति पर हमला को लेकर उन्हें (आप) कोई परवाह नहीं है़। किसी लेख के जरिये अपना विचार व्यक्त करने के लिए दिल्ली में विधानसभा के अंदर विपक्ष पर हमले से बड़ा और कोई लोकतंत्र और किसी की आजादी पर हमला नहीं हो सकता। दिल्ली भाजपा की कार्यकारी समिति की बैठक को संबोधित करते हुए जेटली ने कहा कि यह सकारात्मक कार्यों के बजाए झगड़ने वाली सरकार है। उन्होंने कहा कि जो लोग भारत तोड़ने की चाहत रखने वालों के समर्थन में आए वे आज दिल्ली में विपक्ष और लोकतंत्र को कुचलने का प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, चाहे हम चुनाव हारे हों लेकिन जोश नहीं। दिल्ली में मैदान खुला है क्योंकि कांग्रेस का जोश खत्म हो चुका है। यह अपना राजनीतिक स्थान खोती जा रही है। उन्होंने कहा कि आप सरकार के साथ भ्रम की स्थिति बनी हुई है क्योंकि नौटंकी की राजनीति एक हद तक ही की जा सकती है।

Share it
Top