Home > Archived > क्रिकेट सट्टेबाजी के पांच कारोबारी गिरफ्तार

क्रिकेट सट्टेबाजी के पांच कारोबारी गिरफ्तार

हाथरस। फटाफट क्रिकेट के टी-20 क्रिकेट वल्र्ड कप शुरू होते ही क्रिकेट सट्टेबाजों की अवैध खाईबाडी का धंधा जोरों से शुरू हो गया लेकिन पुलिस प्रशासन ने इस बार क्रिकेट सट्टेबाजों पर नकेल कसना शुरू कर दिया है और आज पुलिस ने शहर के एक बडे क्रिकेट सट्टेबाज गिरोह के 5 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है और इनसे टीवी, मोबाइल आदि सामान भी बरामद किया है।

कोतवाली में आज क्रिकेट सट्टेबाजी के अवैध धंधे का खुलासा करते हुए पुलिस कप्तान डा. अजयपाल शर्मा ने पत्रकारों को बताया कि क्रिकेट टी-20 वल्र्ड कप शुरू होते ही शहर में क्रिकेट सटोरिया सक्रिय हो गये और अवैध धंधे पर व्यस्त हो गये लेकिन इन क्रिकेट सट्टेबाजों पर पुलिस प्रशासन की पैनी नजर थी और क्रिकेट सट्टेबाजों को पकडने के लिए सर्विलांस प्रभारी अजय कौशल व पीआरओ सुधीर कुमार, क्राइम ब्रांच व सर्विलांस टीम के एसएसआई नरेन्द्र पाल सिंह, एसआई शैलेन्द्र प्रताप सिंह को कोतवाली पुलिस टीम के साथ लगाया गया।

पुलिस कप्तान ने बताया कि उक्त क्रिकेट सट्टेबाजी का खेल जलेसर रोड स्थित श्याम नगर में एक समरसेबिल फैक्ट्री से हो रहा था और पुलिस टीमों ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर टी-20 वल्र्ड कप मैच में टीवी, मोबाइल आदि के द्वारा ऑन लाइन सट्टेबाजी करते हुए मौके से 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है तथा मौके से एक टीवी, एडप्टर व 2 रिमोट, सैटअप बॉक्स, 6 मोबाइल सैट इन्टैक्स व सैमसंग के बरामद किये गये हैं।पुलिस कप्तान डा. अजयपाल शर्मा ने बताया कि क्रिकेट सट्टेबाजी में गिरफ्तार किये गये लोगों में रविन्द्र सिंह उर्फ रग्गा ठाकुर पुत्र छोटे सिंह निवासी तरफरा, आशीष अग्रवाल पुत्र राम अग्रवाल निवासी गली रग्घा पाठक कमला बाजार, प्रशांत पुत्र रमेशचन्द्र निवासी गली रग्घा पाठक, जितेन्द्र कुमार पुत्र राजकिशोर शर्मा निवासी हनुमान गली व वंशी अग्रवाल पुत्र मोहन अग्रवाल निवासी मालिन गली को गिरफ्तार किया गया है।

Share it
Top