Home > Archived > अनिश्चित कालीन तक बन्द रहेगा सराफा व्यवसाय

अनिश्चित कालीन तक बन्द रहेगा सराफा व्यवसाय

बन्द के साथ प्रतिदिन होगा घरना प्रदर्शन

कासगंज। दिल्ली में आयोजित हुई एक्साइज ड्यूटी विरोघ रैली में सरकार की ओर से सराफा व्यवसाईयो को कोई सकारात्मक निर्णय दिखाई नही दिया है। फलस्वरूंप रैली में भाग लेकर वापस पहुंचे सरार्फा व्यवसाईयो ने अनिश्चित कालीन बन्द रखने का निर्णय लिया है इसकी जानकारी आल इंण्डिया एवं उत्तर प्रदेश की समस्त ंकमेटीयो को दे दी गयी है।

जिला सरार्फा सधर्ष समिति के समस्त पदाधिकारियो एव सदस्यो की आम सभा सम्पन्न हुई है इस आम सभा में निर्णय लिया गया है कि जब तक केन्द्र सरकार एक्साइज ड्यूटी का कानून वापस नही लेगी तब तक सरार्फा व्यवसाई अपने काम पर नही लौटेगे सरार्फा व्यवसाई अनिरूद्ध पल्तानी के मुताबिक एक्साइज ड्यूटी के साथ साथ पेन कार्ड की अनिवार्यता का भी मामला है। जो व्यवसाईयो के लिये लाभकारी नही है।

अखिलेश अग्रवाल ने बताया है कि केन्द्र सरकार ने जो कानून सरार्फा व्यंवसाईयो के लिये तैयार किया है जो विक्रेता एवं क्रेता के लिये अनुचित है इससे इस्पेक्टर राज को बढावा मिलेगा वरिष्ठ सरार्फा व्यवसाई योगेश चन्द्र गौड, युवा सरार्फा व्यवसाई दीपक गुप्ता ने भी मोदी सरकार का इस कानून का विरोघ किया है उन्होने बताया है कि यदि इस कानून को वापस नही लिया गया तो सरार्फा व्यवसाय एकत्रित होकर सरकार के विरूद्ध वृहद आंदोलन को बाध्य होगा आम सभा के दौरान अशोक अग्रवाल, अनिल अग्रवाल, सुधीर माहेश्वरी, ग्रीश चन्द्र पान्यवाल, राजकुमार, राहुल बिडला, रजत बिडला, मिंकी अग्रवाल, अशीष केला, पदम अग्रवाल सहित अन्य सरार्फा व्यवसाई मौजूद रहे।

Share it
Top