Home > Archived > लडकी भागने के विवाद में गोली मार कर किया घायल

लडकी भागने के विवाद में गोली मार कर किया घायल

फीरोजाबाद। थाना रामगढ़ क्षेत्र के बडा मिर्जा का नगला में लडकी भगाने के मामले में युवती के पिता को गोली मार कर घायल कर दिया। घायल बसपा नेता को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। जहां उसका उपचार किया जा रहा है। बसपा नेता को गोली माने की जानकारी होने पर क्षेत्राधिकारी नगर ने पुलिस बल के साथ जिला अस्पताल पहुच घायल से मामले की जानकारी ली है।

थाना रामगढ़ क्षेत्र के बडा मिर्जा का नगला निवासी 45 वर्षीय बसपा नेता डा0 रोशनलाल पुत्र स्व0 नारायण गौतम की पुत्री को कुछ दिन पूर्व मौहल्ले का ही बाबू पुत्र हुकुमसिंह बहला फुसला कर भगा ले गया था। लडकी के परिजनों ने बाबू के खिलाफ थाने में तहरीर दी। पुलिस ने मामले में कार्यवाही करते हुए आरोपियों के घर दबिश देना शुरू कर दिया। इधर बुधवार की दोपहर बसपा नेता डा0 रोशनलाल अपने घर के पास से गुजर रहा था। उसी दौरान बाइक सवार कुछ लोगो ने फायरिंग कर दी।

जिससे एक गोली नेता की बांह में जा लगी। गोली चलने से नेता के घायल होने की जानकारी होते ही दर्जनों बसपाई जिला अस्पताल पहुच गये। घटना की जानकारी होने पर नगर क्षेत्राधिकारी राजेश चौधरी भी पुलिस बल के साथ जिला अस्पताल घायल के मिलने पहुचे। जिन्होने मामले की जांच करने के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने की बात कही है। घायल के साथ आये नेताओं ने बताया कि उक्त घटना का अंजाम लडका पक्ष के लोगो द्वारा दिया गया है। घायल ने बृजेश, नेत्रपाल व सन्तोष पर गोली मारने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।

Share it
Top