Home > Archived > करन और उसके दोस्तों ने पी थी शराब

करन और उसके दोस्तों ने पी थी शराब

*किले से गिरे छात्र की मौत का मामला
*दोस्तों की बात पर पुलिस को नहीं भरोसा

ग्वालियर। किले से गिरकर हुई छात्र की मौत के मामले में पुलिस को कुछ ऐसे सबूत मिले हैं, जिससे दोस्तों पर संदेह हो रहा है। करन और उसके दोस्तों के बीच किले पर जाने से पहले शराब का दौर चला था। पुलिस पूछताछ कर मौत के कारणों का पता लगा रही है।

झाडूवाला मौहल्ले में रहने वाले करन सेन की लाश सोमवार को किले की तलहटी में पड़ी मिली थी। दसवीं के छात्र करन की मौत को लेकर पुलिस को घटना के बाद से ही उसके दोस्तों पर संदेह था। पुलिस ने उसके दोस्तों को पकड़कर पूछताछ की तो पता चला कि सराफा बाजार बंद होने के कारण मंयक कुशवाह के घर पर करन, आनंद और मनीष ने शराब पी थी। उसके बाद एक बोतल किले पर अलग से ले गए थे। किले पर भी दोस्तों के बीच जाम टकराने का दौर चला था।

मृतक के दोस्तों का कहना है कि शराब पीने के बाद करन खड़ा हो गया और किले से कूद गया। पुलिस को दोस्तों की यह बात गले नहीं उतर रही है कि करन किले से कूदा क्यों? पुलिस मृतक के दोस्तों से पूछताछ कर सच्चाई का पता लगाने का प्रयास कर रही है। करन की मौत को लेकर परिजनों ने भी शंका जताई थी। इधर पुलिस को भी शक हो रहा है। फिलहाल पुलिस मृत छात्र के दोस्तों से पूछताछ कर रही है।

Share it
Top