Home > Archived > लाखों रुपयों की दाल भरे ट्रक का नहीं सुराग

लाखों रुपयों की दाल भरे ट्रक का नहीं सुराग

महाराष्ट्र पुलिस ने अलीगढ़ में दी दबिश

अलीगढ़। डेढ़ माह से ज्यादा समय से गायब लाखों रुपये की अरहर की दाल से भरे ट्रक का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है। ट्रक और चालक की तलाश में महाराष्ट्र पुलिस चकरघिन्नी बनी हुई है। महाराष्ट्र उसकी तलाश में अलीगढ़ की भी खाक छान चुकी है, लेकिन अभी तक लाखों रुपये की दाल भरे ट्रक का पता नहीं चल पाया है। ट्रांसपोर्ट व्यवसायी ने गायब ट्रक का पता बताने वाले को 51 हजार रुपये का इनाम देने का ऐलान किया है।


बताया जाता है कि ट्रांसपोर्ट व्यवसायी नेकचंद, मानिक लाल व दीपचन्द बिलारा ने बताया कि उनकी ट्रांसपोर्ट से भरतपुर के रहने वाले अजय पुत्र श्याम सिंह, ट्रक चालक आकाश पुत्र रामवीर एक जनवरी को 16 टन अरहर की दाल जिसकी बाजारू कीमत करीब 13.25 लाख रुपये के करीब है, को भरकर आगरा के सादाबाद स्थित दाल मंडी में बाबा घनष्याम दास मिल के लिए रवाना हुआ था लेकिन आज तक वह नहीं पहुंचा है। उन्होंने बताया कि जब आकाष व अजय के मोबाइल पर बात की गई तो दोनों के मोबाइल स्विच आफ आ रहे हैं। इसके बाद उन्होंने महाराश्ट्र के थाना अकोला के थाना रामदास में गाड़ी चालक व मालिक अजय के खिलाफ अमानत में खयानत की रिपोर्ट दर्ज करा दी है।


उसी रिपोर्ट के आधार पर महाराष्ट्र पुलिस अलीगढ़ तक जांच व ट्रक की तलाश करते हुए आ पहुंची और यहां सूतमिल पर ट्रांसपोर्ट व्यवसायियों से पूछताछ की। बताया जाता है कि महाराश्ट्र पुलिस की कवायद का कोई नतीजा नहीं निकला है और रविवार को महाराश्ट्र पुलिस बैरंग लौट गई। ट्रांसपोर्ट व्यवसायी बिलारा ने ऐलान किया है कि जो कोई भी व्यक्ति ट्रक के बारे में जानकारी देगा उसे 51 हजार रुपये का इनाम दिया जायेगा। उधर, लाखों रुपये की दाल भरे ट्रक के गायब हो जाने से ट्रांसपोर्ट व्यवसायियों में हलचल मची हुई है।

Share it
Top