Home > Archived > तानाशाह सीएमएचओ पर हो एफआईआर: पिपलौदा

तानाशाह सीएमएचओ पर हो एफआईआर: पिपलौदा

बेलगाम हो रहे जिले के अधिकारी

म.प्र. कर्मचारी कांग्रेस 24 को जिलाधीश को सौंपेगी ज्ञापन

शिवपुरी। शिवपुरी जिले में जिला अधिकारी बेलगाम होते जा रहे हैं जिससे उक्त अधिकारी कर्मचारियों पर जुल्म ढा रहे हैं। जिले के अधिकारी अपने आपको सुपर मान रहे हैं और कह रहे हैं कि हमारा यहां कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। हम ऊपर से आकाओं के निर्देश पर कार्य करते हैं।

म.प्र. कर्मचारी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राजेन्द्र पिपलौदा एवं महावीर मुदगल, अतर सिंह धानुक ने बताया कि गत दिवस तानाशाह सीएमएचओ बीके खरे नरवर में विभागीय बैठक में एएनएम श्रीमती रेखा कोली से कहा कि तू काम नहीं करती है तो इस पर श्रीमती कोली ने कहा कि सर आप बोलचाल में तू-तड़ाक की भाषा का उपयोग न करें और बोलचाल में परिवर्तन लाएं, इस पर सीएमओ श्री खरे भड़क गए और कहा कि चुप रहे नहीं तो मैं तुझ गोली मार दूंगा। इसके पश्चात हंगामा होने पर बैठक समाप्त कर दी गई। श्री पिपलौदा ने कहा कि इस समय शिवुपरी जिले में नौकरशाही का बोलबाला है।

श्री पिपलौदा ने कहा कि इस संबंध में एक महत्वपूर्ण बैठक 22 फरवरी को सायं 4 बजे बूल हाउस के पास रखी गई जिसमें 24 फरवरी को जिलाधीश को सायं 4 बजे ज्ञापन दिया जाएगा जिसमें सीएमएचओ श्री खरे को निलम्बन किया जाए तथा प्राथमिकी दर्ज हो तथा हरिजन एक्ट के तहत कार्रवाई हो। अगर प्रशासन एफआईआर दर्ज नहीं करता है तो मध्य प्रदेश कर्मचारी कांग्रेस संघ जिलाधीश कार्यालय के सामने धरना-प्रदर्शन करेगी।

Share it
Top