Home > Archived > अपर आयुक्त के निरीक्षण से पालिका में खलबली, गन्दगी लापरवाही पर भड़के

अपर आयुक्त के निरीक्षण से पालिका में खलबली, गन्दगी लापरवाही पर भड़के

हाथरस। अलीगढ मण्डल के अपर आयुक्त न्यायिक देव कृष्ण तिवारी द्वारा आज नगर पालिका का निरीक्षण किये जाने के दौरान पालिका कार्यालयों का हाल व गन्दगी देख पारा चढ गया और कर्मियों को जमकर फटकार लगायी और जन्म मृत्यु प्रमाण पत्रों की कम्प्यूटर में फीडिंग नहीं होने पर कडी नाराजगी जताते हुए लिपिक का वेतन काटने के निर्देश दिये।


अलीगढ मण्डल के अपर आयुक्त न्यायिक देव कृष्ण तिवारी ने आज नगर पालिका का निरीक्षण कर पटल दर पटल कार्यों की समीक्षा की। अपर आयुक्त को पालिका कार्यालयों में भारी गन्दगी व फाइलों व रिकॉर्ड के रखरखाव दुरूस्त नहीं मिलने पर भारी नाराजगी जतायी और सुधारने व सफाई के निर्देश दिये। पालिका में निरीक्षण के दौरान अपर आयुक्त ने जब जन्म मृत्यु प्रमाण पत्रों की कम्प्यूटर में फीडिंग नहीं होने पर कडी नाराजगी व्यक्त की और लिपिक का वेतन काटने के निर्देश दिये।

अपर आयुक्त के निरीक्षण के दौरान सभासद मनोज अग्निहोत्री व रामजीलाल वर्मा ने उनसे पालिका द्वारा कराये गये कार्यों में गडबडी आदि की शिकायत भी की गई। समाचार लिखे जाने तक उनका निरीक्षण जारी था और ईओ बालकृष्ण कुम्हेरिया भी साथ थे। जबकि निरीक्षण से पूर्व सुबह एसडीएम सदर केहरी सिंह ने भी पालिका में निरीक्षण किया था और हाजिरी आदि चैक की थीं। अपर आयुक्त के निरीक्षण से पालिका स्टाफ में खलबली मची हुई थी।

Share it
Top