Home > Archived > तीन दिन में चोरी का खुलासा न करने पर आंदोलन की चेतावनी

तीन दिन में चोरी का खुलासा न करने पर आंदोलन की चेतावनी

बुलन्दशहर। गुलावठी थाने के ग्राम बराल में पशु चोरी की रिपोर्ट दर्ज न किये जाने के विरोध में ग्रामीणों ने पंचायत कर 3 दिन में वारदात का खुलासा न किये जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।
8 फरवरी की रात को अज्ञात चोरो ने ग्राम बराल निवासी धर्मवीर यादव के घेर से 5 पशु चोरी फरार हो गये थे। मामले को लेकर पीडि़त ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। आरोप है कि पुलिस ने पीडि़त की तहरीर पर कोई रिपोर्ट दर्ज नही की। बुधवार को ग्राम बराल में वारदात की रिपोर्ट दर्ज न किये जाने के विरोध में प्रेम नारायण शर्मा की अध्यक्षता में पंचायत का आयोजन किया गया। पंचायत में पुलिस कार्यप्रणाली की निंदा की गयी। नवीन गिरी ने बताया कि पंचायत की सूचना पुलिस व प्रशासन को दी गयी थीए लेकिन पंचायत में कोई भी अधिकारी नही पहुंचा। जिसके कारण ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। पंचायत में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि 3 दिन में पुलिस यदि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर खुलासा नही करती है तो ग्रामीण आंदोलन करेगे।
पंचायत में गजेन्द्र शर्माए नवीन गिरीए टिल्लू यादवए राजवीर सिंहए विजयपाल सिंहए शीशपाल सिंहए पिताम्बर सिंह आदि मौजूद रहे। थानाध्यक्ष ब्रमेश यादव ने बताया कि मामले की जांच करायी जा रही है। शीघ्र वारदात का खुलासा कर दिया जायेगा।

Share it
Top