Home > Archived > रोहित को आईपीएल में एक और खिताब की उम्मीद

रोहित को आईपीएल में एक और खिताब की उम्मीद

रोहित को आईपीएल में एक और खिताब की उम्मीद

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि वह चुनौतियां और जिम्मेदारियां उठाना पसंद करते हैं और उन्हें उम्मीद है कि लीग के अगले सत्र में उनकी टीम एक फिर से खिताब जीतने में सफल होगी।
रोहित को न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में चोट लग गई थी और उसके बाद उन्हें गत महीने लंदन में अपनी सर्जरी करानी पड़ी थी। इसी के कारण वह इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में नहीं खेल सके। मुंबई की टीम अब तक दो आईपीएल खिताब अपने नाम कर चुकी हैं।
रोहित ने एक कार्यक्रम में कहा कि पहले जब मुझे मुंबई इंडियंस का कप्तान नियुक्त किया गया था तो हम सब जानते हैं कि इसमें काफी जिम्मेदारी निभानी पड़ती है। टीम की अगुवाई करना बहुत बड़े सम्मान की बात है। जब मुझे कप्तानी मिली तो मैं इसके लिए तैयार था और मुझे लगता है कि कप्तानी सिर्फ एक ही व्यक्ति द्वारा नहीं की जाती, इसमें काफी सारे लोग शामिल होते हैं।

सलामी बल्लेबाज ने कहा कि आईपीएल के दौरान खिलाडिय़ों और मेरे सहयोगी स्टाफ ने मुझे काफी सहयोग किया जिसे मैं भूल नहीं सकता। टीम मालिक के साथ साथ दर्शकों ने भी मुझपर काफी विश्वास जताया। मुझे जिम्मेदारियां दी और मैंने उन जिम्मेदारियों का बखूबी निर्वाह किया।

कप्तान ने कहा कि पिछले चार वर्षाें में जब भी मैं कप्तान था। मैंने शानदार प्रदर्शन किया है और अगले सत्र में भी मुझे अपने टीम के सफल होने की उम्मीद है।

Share it
Top