Home > Archived > होमगार्ड जवान की हत्या करने वाले पकड़े

होमगार्ड जवान की हत्या करने वाले पकड़े

झाँसी। नशा ज्यादा होने के बाद भी और शराब पीने के लिए आपस में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि साथियों ने अपने होमगार्ड साथी की पत्थर पटक कर हत्या कर दी थी। सीपरी पुलिस ने शुक्रवार को दो हत्यारोपियों को पकडऩे में सफलता में हासिल कर ली।

मालूम हो कि 19 दिसम्बर को सीपरी बाजार थाना क्षेत्रान्तर्गत झांसी-कानपुर रेल मार्ग के नजदीक होमागार्ड रमाकान्त की पत्थर पटककर हत्या कर दी गई थी। मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर हत्यारोपियों की तलाश शुरु कर दी।

सीपरी बाजार थाना प्रभारी जितेन्द्र सिंह चंदेल ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद एसएसपी अखिलेश चौरसिया के निर्देशन एवं एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह के नेतृत्व में हत्यारोपियों की तलाश की जा रही थी तभी शुक्रवार को उन्हे सूचना मिली कि होमागार्ड की हत्या करने वाले दो हत्यारोपी ग्वालियर रोड की जा रहे है। जिस पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर दोनो को पकड़ लिया।

दोनों को थाने लाया गया जहां उन्होंने अपना नाम रहीश और भरत यादव बताया। रहीश ने बताया कि वह 19 दिसम्बर को अपने साथी भरत यादव और मृतक रमाकान्त के साथ पहाड़ी के नजदीक शराब पी रहे थे।
शराब पीने के बाद उन्हें नशा हो गया और उन्होंने मृतक से और शराब लाने के लिये रुपये मांगे। जिस पर मृतक ने रुपये देने से इंकार कर दिया। तभी उनमें झगड़ा हो गया और उन्होंने उसे पटक दिया। इसके बाद उस पर पत्थर दे मारा। जिससे उसकी मौत हो गई। सुबह जब शराब का नशा उतरा तो उन्हें अपसोस हुआ। लेकिन जब तक काफी देर हो चुकी थी।

अन्य ख़बरे....

नोटबंदी: पचास दिन में आए ढाई हजार करोड़

अब एटीम से एक दिन में निकाल सकेंगे 4500 रुपये

Share it
Top