Home > Archived > अनियंत्रित टैम्पो पलटने से एक की मौत, पांच घायल

अनियंत्रित टैम्पो पलटने से एक की मौत, पांच घायल

मथुरा। रिफाइनरी क्षेत्र में तेज रफ्तार टैम्पो ओवर टैक करते समय पलट जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि पांच यात्री घायल हो गई। वहीं हाइवे क्षेत्र में मोर्निग वॉक को निकले एक वृद्ध की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। परिजनों ने बिना पुलिस कार्यवाही के शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार थाना रिफाइनरी क्षेत्र अंतर्गत टाउनशिप के पास टैम्पो सवारी भरकर फरह जा रहा था। इसी रोड़ पर सिक्स लेन का कार्य भी चल रहा है। जगह-जगह सडक़ खराब है और गड्डे खुदे पड़े हैं। इसके बावजूद टैम्पो चालक अपने वाहन को तेजी व लापरवाही से चला रहा था। जैसे ही टैम्पों बाद गांव पहुंचा तभी चालक ने लापरवाही से एक वाहन को ओवरटेक कर आगे निकलना चाहा, इस प्रयास में टैम्पों अनियंत्रित होकर पलट गया। यह टैम्पों में बैठी सवारियों की चीखें दूर तक सुनी गयी।

दुर्घटना देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। सूचना पर पुलिस भी यहां पहुंच गई। टैम्पों में चालक सहित करीब नौ लोग सवार थे। टैम्पो पलटने के साथ ही चालक तो फरार हो गया। इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। मृतक की शिनाख्त मोहन (50) पुत्र हरी सिंह निवासी सनौरा, फरह के रूप में हुई। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घायलों में हरपाल पुत्र हेतराम, राजेश पुत्र ईश्वरी सहित पांचों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने टैम्पों चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

वहीं दूसरी ओर थाना हाइवे क्षेत्र अंतर्गत कुसुम वाटिका निवासी विजयपाल जैन (85) पुत्र विशनदयाल जैन रोज की भांति शुक्रवार सुबह घर से टहलने के लिए निकले। कॉलोनी के पास ही बाजना पुलिस के नीचे स्थित रेलवे पटरी को वह पार कर रहे थे कि अचानक तेज रफ्तार ट्रेन आ गई। उन्हें भागने का भी मौका नहीं मिला। टेऊन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची हाइवे पुलिस को मृतक के परिजनों ने कोई भी कार्यवाही कराने से इंकार कर दिया। उन्होंने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

Share it
Top