Home > Archived > केवल 501 रुपये में मिल रहा है 4G स्‍मार्टफोन जानें कैसे...

केवल 501 रुपये में मिल रहा है 4G स्‍मार्टफोन जानें कैसे...

केवल 501 रुपये में मिल रहा है 4G स्‍मार्टफोन जानें कैसे...

नई दिल्ली | स्मार्टफोन का जमाना है और ऐसे में स्मार्टफोन की कीमतों में खासी कमी हो रही है और फीचर्स बढ़ रहे हैं।

मीडिया सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक भारत की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ChampOne लोगों के लिए मेड इन इंडिया 4G स्मार्टफोन ChampOne C1 लेकर आई है जिसकी कीमत महज 501 रुपए रखी गई है।

भारत में ही बनने वाले ChampOne C1 नाम के इस समार्टफोन की असल लागत तो 7,999 रुपए बताई जा रही है लेकिन इसे 18 नवंबर को एक फ्लैश सेल में सिर्फ 501 रुपए में बेचा जाएगा।

कंपनी ने फोन खरीदने वालों के लिए एक अनूठा ऑनलाइन तरीका निकाला है। इसमें कस्टमर को पहले 51 रुपए का ChampOne1 क्लीन मास्टर मोबाइल ऐप खरीदना होगा। जिसे 3 नवंबर से ही खरीदा सकता है।

क्लीन मास्टर ऐप में अपनी जरूरी डीटेल डालकर का रजिस्ट्रेशन प्रोसेस पूरा करें और Confirm Order पर क्लिक करें। इसके बाद एक पेमेंट विंडो ओपन होगी, जिसमें अपना मोबाइल नंबर, ईमेल डालने के बाद क्रेडिट/डेबिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग/वॉलेट से 51 रुपए का पेमेंट करना होगा।

कंपनी के मुताबिक केवल ऐसा करने वाले एग्जिस्टिंग कस्टमर की फ्लैश सेल में फोन खरीद पाएंगे और कोई भी प्री-बुकिंग ऑर्डर नहीं लिया जाएगा। 51 रुपए खर्च करने के बाद कस्टमर सेल में हिस्सा लेने के लिए योग्य हो जाएगा।

फर्स्ट स्टेप में 51 रुपए का खर्च ChampOne क्लीन मास्टर ऐप डाउनलोड करने के लिए लिया जाएगा, 501 रुपए में इसे नहीं जोड़ा जाएगा। अगर कस्टमर 18 तारीख की फ्लैश सेल में फोन खरीदने में कामयाब हो जाता है तो 501 रुपए का ये फोन केवल कैश ऑन डिलिवरी (COD) पर ही दिया जाएगा।

मीडिया सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 5 इंच का डिस्प्ले है। इंटरनल स्‍टोरेज 16 जीबी है। यह फोन 2 जीबी रैम से लैस है। इस स्‍मार्टफोन में बेहतरीन फोटो के लिए में 8MP का रियर कैमरा दिया गया है।

Share it
Top