Home > Archived > केरला के बाथरूम में गंदगी, यात्रियों ने किया हंगामा

केरला के बाथरूम में गंदगी, यात्रियों ने किया हंगामा

ग्वालियर। बुधवार को ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर पहुंची केरला एक्सप्रेस के आरक्षित कोच में गंदगी से परेशान यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। यात्रियों ने तुरंत मैसेज कर सफाई कराने की मांग की। मैसेज मिलते ही ग्वालियर डिप्टी एसएस ने ट्रेन के आते ही कोच के बाथरूम की सफाई करवाकर ट्रेन को झांसी के लिए रवाना किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम को नई दिल्ली से त्रिवेन्द्रम की ओर जाने वाली केरला एक्सप्रेस के कोच एस-7 की बाथरूम में पसरी गंदगी को देख यात्री भडक़ गए। जिसके बाद यात्रियों ने कंट्रोल को मैसेज कर बाथरूम साफ करवाने की बात कही। मैसेज मिलते ही ग्वालियर डिप्टी एसएस ने ट्रेन आते ही तुंरत सफाई कर्मचारियों से बाथरूम साफ करवाकर ट्रेन को झांसी के लिए रवाना किया। उधर नवयुग एक्सप्रेस के एस-4 की सीट नम्बर 60 पर यात्रा कर रही एक महिला का अज्ञात चोर ने बैग पार कर दिया। क्यूआरटी पर मिले मैसेज के बाद मौके पर पहुंची जीआरपी पीडि़त यात्री के पास पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कहा, लेकिन महिला ने ट्रेन से उतरकर शिकायत के लिए जाने से मना कर दिया।

मंगला में छूटा यात्री का बैग
बुधवार को मंगला एक्सप्रेस से ग्वालियर आ रहे एक यात्री का बैग ट्रेन में ही छूट गया। सूचना देने के बाद झांसी स्टेशन पर बैग की तलाश में पहुंचे रेल कर्मचरियों को बैग नहीं मिला। सिटी सेंटर निवासी हर्षराज पुत्र सुरेश मंगला एक्सप्रेस के एस-9 कोच में यात्रा कर दिल्ली से ग्वालियर आ रहे थे। लेकिन ट्रेन जैसे ही ग्वालियर पहुंची तो यात्री हर्ष जल्दी-जल्दी में अपना बैग भूल गया। लेकिन जब वह बाहर निकले तो उन्हें याद आया कि ट्रेन में उनका बैग छूट गया है, लेकिन तब तक ट्रेन जा चुकी थी। इसके बाद उन्होंने तंरत ग्वालियर रेलवे स्टेशन के डिप्टी एसएस कार्यालय से संपर्क कर सूचना दी। जिसके बाद झांसी को भेजे गए मैसेज के बाद वहां पहुंचे कर्मचारियों को बैग नही मिला।

Share it
Top