Home > Archived > इस दिवाली पर धूम मचाएगी अजय की फ़िल्म शिवाय

इस दिवाली पर धूम मचाएगी अजय की फ़िल्म शिवाय

इस दिवाली पर धूम मचाएगी अजय की फ़िल्म शिवाय

--राजू सुथार

दीपावली से महज दो दिन पूर्व यानि 28 अक्टूबर को देश के 4000 के करीब सिनेमाघरों में अजय देवगन की फ़िल्म शिवाय इस दिवाली पर धूम मचाने को तैयार है पिछले साल सलमान ख़ान की फ़िल्म 'प्रेम रतन धन पायो' दीपावली पर रिलीज हुई थी और काफी अच्छी कमाई भी थी लेकिन इस दीपावली पर सलमान की बजाय अजय देवगन है ।

बॉलीवुड अभिनेता, निर्देशक और निर्माता बन चुके है अजय :-

अजय देवगन फिलहाल एक अभिनेता ही नहीं बल्कि बतौर निर्देशक और फ़िल्म निर्माता भी है साथ ही इनका फ़िल्म बैनर ''अजय फ़िल्म्स'' है । अजय देवगन ने अपने फ़िल्मी कैरियर की शुरुआत फूल और कांटे नामक फ़िल्म से की थी।

ये है शिवाय के मुख्य अदाकार :-

शिवाय फ़िल्म में अजय देवगन के अलावा सायेशा सैगल ,एरिका कार ,वीर दास ,एडिगेल एम्स ,सौरभ शुक्ला ,गिरीश कर्नाड और बिजॉय थांगजेम है ।

अजय देवगन की यह पहली बतौर निर्देशक और निर्माता के तौर पर है साथ ही सायेशा सैगल की भी यह पहली हिन्दी फ़िल्म हालांकि पहले कुछ तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी है ।

मिथुन ने रचे है फ़िल्म के गानें :-

शिवाय फ़िल्म के गानें और गानों का स्कोर मिथुन ने किया है साथ ही फ़िल्म में ब्रिटिश बैंड द वेम्पस और रचनाकार जसलीन रॉयल फ़िल्म के एक पार्ट है ।

यहां हुई है फ़िल्म की शूटिंग :-

शिवाय फ़िल्म की शूटिंग नवम्बर 2014 से ही शुरू हो चुकी थी जिसमें ज्यादातर दृश्य मुसूरी ,बुल्गारिया और हैदराबाद के लिए गए । फ़िल्म अभी 28 अक्टूबर 2016 को देशभर में प्रदर्शित होने वाली है ।

फ़िल्म में है मात्र 5 गानें :-

शिवाय फ़िल्म में ज्यादा गानें देखने सुनने को नहीं मिलेंगे आपको बतादें कि अजय देवगन निर्मित फ़िल्म शिवाय में महज 5 गानें है जिसके कम्पोजर जसलीन रॉयल और मिथुन है । फ़िल्म में अरिजीत सिंह ,बादशाह ,सुखविंदर सिंह ,मिथुन ,संदीप श्रीवास्तव , मोहित चौहान ,मेगा श्रीराम डल्टन ,अनुराग ,सैयद कादरी ,अदिति शर्मा और कैलाश खेर ने गानें गाये है ।

टक्कर दे सकती है कारण जोहर की यह फ़िल्म :-

28 अक्टूबर को केवल शिवाय ही नहीं बल्कि करण जोहर की फ़िल्म ए दिल मुश्किल है फ़िल्म भी रिलीज होने जा रही है यह एक ड्रामा और रोमांच से भरी है जिसमें मुख्य कलाकार रणवीर कपूर ,ऐश्वर्या राय बच्चन ,अनुष्का शर्मा ,फवाद ख़ान और इमरान अब्बास है ।

*****

Share it
Top