Home > Archived > लिंक एक्सप्रेस का इंतजार करती रही इंदौर इंटरसिटी

लिंक एक्सप्रेस का इंतजार करती रही इंदौर इंटरसिटी

ग्वालियर। झांसी से इंदौर जाने वाले यात्रियों की सुविधा के लिए शुरू की गई लिंक एक्सप्रेस अब यात्रियों के लिए परेशानी का सबब बनती जा रही है। गुरुवार को ग्वालियर से इंदौर जाने वाली इंदौर इंटरसिटी अपने निर्धारित समय से एक घंटे की देरी से रवाना हुई। जिसके चलते यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

उल्लेखनीय है कि गुरूवार को झांसी से आने वाली लिंक एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 45 मिनट की देरी से ग्वालियर पहुंची। इस दौरान प्लेटफार्म क्रमांक चार पर खड़ी इंदौर इंटरसिटी के सामान्य कोच व स्लीपर कोच तो यात्रियों के लिए खोल दिए गए, लेकिन एसी कोचों को नहीं खोला गया। जिसके चलते यात्री बाहर ही खड़े होकर कोच खुलने के इंतजार करते रहे।

ज्ञात हो कि लिंक एक्सप्रेस के चार डिब्बे ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर शंटिंग कर इंटरसिटी में जोडक़र ट्रेन को इंदौर के लिए रवाना किया जाता है। लेकिन रोजाना अपने निर्धारित समय से देरी से ग्वालियर पहुंच रही लिंक एक्सप्रेस के बाद शंटिंग और कॉशन को लेकर इंटरसिटी एक्सप्रेस को ग्वालियर स्टेशन से देरी से रवाना किया जा रहा है। जिससे आए दिन यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं सूत्रों की मानें तो रेलवे अब लिंक एक्सप्रेस का समय बदलने पर विचार कर रहा है।

Share it
Top