Home > Archived > अपर कलेक्टर के स्थानांतरण दी भावभीनी विदाई

अपर कलेक्टर के स्थानांतरण दी भावभीनी विदाई

अशोकनगर। कलेक्टर अरूण कुमार तोमर की उपस्थिति में जिला कलेक्टे्रट कार्यालय के अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा जिले से छतरपुर के लिए स्थानांतरित हुए अपर कलेक्टर एस.के.सेवले को कलेक्टे्रट सभाकक्ष में भावभीनी विदाई दी गई। साथ ही नवागत अपर कलेक्टर एच.पी.वर्मा का पुष्पहारों से स्वागत किया गया। इस अवसर पर संयुक्त कलेक्टर ए.के.चांदिल, समस्त एस.डी.एम, तहसीलदार, नायब तहसीलदार, अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे। कलेक्टे्रट की ओर से श्री सेवले को स्मृति चिन्ह भेंट किए गए।
इस अवसर पर कलेक्टर श्री तोमर ने सभी को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी तथा नवागत अपर कलेक्टर के जन्म दिन की बधाई दी। उन्होंने कहा कि शासकीय सेवा में शासकीय सेवक को एक स्थान से दूसरे स्थान पर स्थानांतरित होकर जाना पडता है। श्री सेवले शासकीय कार्य के प्रति कर्मठ एवं कार्यशील रहे है। इनका मृदुभाशी स्वभाव एवं कार्य के प्रति गंभीरता हमेशा याद रहेगी। इनकी कार्यशैली सरल रही है। इन्होंने निर्वाचन जैसे कठिन कार्यों को भी सफलता पूर्वक सम्पन्न कराया है। उन्होंने कहा कि श्री सेवले जहां भी रहे स्वस्थ एवं सुखी रहें। हम सभी उनके उज्जवल भविष्य एवं दीर्घायु होने की कामना करते है।
इस अवसर नवागत अपर कलेक्टर एच.पी.वर्मा ने कहा कि श्री सेवले का व्यक्तित्व की प्रशंसा से वे अवगत है। श्री सेवले द्वारा जिले के विकास को जो आयाम स्थापित किये गए है सभी के सहयोग से उन्हें आगे बढाया जायेगा।
विदाई समारोह में अपर कलेक्टर श्री सेवले ने कहा कि मैं अशोकनगर जिले से दूसरी बार विदा ले रहा हूॅ। पहली बार जुलाई 1994 में चंदेरी एस.डी.एम. के पद से विदा हुआ था। उन्होंने संस्मरण सुनाते हुए कहा कि मुझे तीन बार कलेक्टर का प्रभार मिला। उन्होंने कहा कि वर्तमान परिप्रेक्ष्य में षासन की प्राथमिकता के हिसाब से कार्य करना होता है। उन्होंने कहा कि जिले के अधिकारियों व कर्मचारियों ने शासकीय कार्य के संपादन में बेहतर सहयोग दिया। मैं जिले की यादें लेकर जिले से विदा हो रहा हूॅ। उन्होंने आशा व्यक्त की कि नवागत अपर कलेक्टर श्री वर्मा को पूर्ण सहयोग प्रदान कर शासकीय कार्यों को बेहतर ढंग से संपादित करने में महती भूमिका निभाएं।
विदाई समारोह में संयुक्त कलेक्टर ए.के.चांदिल, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी रामवीर सिंह रघुवंशी, जिला सूचना विज्ञान अधिकारी जैन, जिला शिक्षा अधिकारी आरएस.नम, एस.एल.आर.श्री श्रीवास्तव, जिला सांख्यिकी अधिकारी भागर्व, प्रबंधक लोक सेवा बी.एम.जकेले, कर्मचारी सर्वश्री सोलंकिया, रामनरेश शर्मा, गुप्ता जी, महेश कलोदिया, मधुकर ने श्री सेवले के साथ विताएं पलों के अपने अपने स्मरण सुनाएं।

Share it
Top