Home > Archived > तीन मंदिर दो और 39997 मस्जिद लो: स्वामी

तीन मंदिर दो और 39997 मस्जिद लो: स्वामी

तीन मंदिर दो और 39997 मस्जिद लो: स्वामी

नई दिल्ली। भाजपा नेता और सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने मुस्लिम समुदाय को कृष्ण पैकेज प्रस्तुत किया है। स्वामी का कहना है कि कृष्ण पैकेज के तहत मुस्लिम हमें बस तीन मंदिर दे दें और 39997 मस्जिद अपने पास रख लें।
स्वामी ने रविवार को ट्वीट कर कहा है कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर सहित मथुरा और काशी में विश्वनाथ मंदिर के निर्माण को लेकर कोई समझौता नहीं किया जाएगा। अयोध्या, मथुरा और काशी में मदिरों का पुनर्निर्माण किया जाएगा। इसके लिए हम मुसलमानों को हिंदू कृष्ण पैकेज देते हैं। वह हमें बस तीन मंदिर दे दें और 39997 मस्जिद आपकी । उन्होंने कहा कि उन्हे उम्मीद है कि मुस्लिम नेता दुर्योधन नहीं बनेंगे। श्रीराम मंदिर को राजनीति से न जोड़ने का अनुरोध करते हुए स्वामी ने कहा कि मंदिर का निर्माण हिन्दू भावनाओं से जुड़ा हुआ है। यह कार्य जनसहमति और कानून के अनुसार ही किया जाएगा।
जानकारी हो कि श्रीराम मंदिर निर्माण की कार्य योजना बनाने के लिए विश्व हिन्दू परिषद के अनुसंधान संगठन अरुंधति वशिष्ठ अनुसन्धान पीठ (एवीएपी) द्वारा डीयू में चल रहे दो दिवसीय सम्मेलन में स्वामी ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हमारी संस्कृति को पुनर्जीवित करने के लिए जरूरी है और जब तक इसका निर्माण नहीं होता है तब तक हम इसे नहीं छोड़ेंगे। लेकिन कोई कार्य बलपूर्वक और कानून के खिलाफ नहीं किया जायेगा। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि अदालत का फैसला हिन्दू समुदाय के पक्ष में आएगा।

Share it
Top