Home > Archived > लूट के लिए की थी मेघना की हत्या

लूट के लिए की थी मेघना की हत्या

शिवपुरी। पिछोर में विगत 11 अगस्त को दिनदहाड़े एक गल्ला व्यापारी मैथिल गुप्ता की पत्नी मेघना की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है और हत्या के मामले में छह आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है जिनमें तीन आरोपी पिछोर के व पांच आरोपी झांसी जिले के हैं। सूत्रों की मानें तो पुलिस ने आरोपियों से दो कट्टे और छुरी बरामद की है। वहीं हत्या के पीछे के जो कारण सामने आए हैं वह कारण लूट का उद्देश्य बताया जा रहा है।
विदित हो कि पिछोर चुंगी नाका क्षेत्र में तीन बदमाशों ने गल्ला व्यापारी की पत्नी मेघना और उसके दो बच्चों को हथियारों के दम पर काबू में कर लिया था और मेघना के विरोध करने पर बदमाशों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी इसके बाद आरोपी भाग खड़े हुए थे। इस मामले में व्यापारियों ने हत्या का विरोध करते हुए बाजार भी बंद कराए थे। घटना के बाद पुलिस अधीक्षक सहित एसपी ने मौके पर पहुंचकर जल्द ही मामले में खुलासा करने का व्यापारियों को आश्वासन दिया था और इसी तारतम्य में सोमवार को पुलिस ने मामले की गुत्थी सुलझा ली और आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
सूत्रों की मानें तो पुलिस ने झांसी निवासी टिंकल मियां, सरताज उर्फ शक्ति खान, हनीफ खान और पिछोर के एक युवक दीपक सहित अन्य चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है जिनके नामों की जानकारी नहीं मिल सकी है। बताया जाता है कि बदमाशों से पुलिस ने दो कट्टे और एक छुरा भी बरामद किया है। सूत्र बताते हैं कि टिंकल मियां ने यह घटना कराई और पूरा घटनाक्रम लूट के उद्देश्य से किया गया था। बदमाश व्यापारी के घर लूट करने पहुंचे थे लेकिन लूट से पहले ही मेघना का विरोध करने पर बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी थी और वह भाग खड़े हुए थे।

Share it
Top