Home > Archived > तिहाड़ जेल में फिर एक कैदी की हत्या

तिहाड़ जेल में फिर एक कैदी की हत्या

नई दिल्ली । तिहाड़ के जेल नबंर आठ में बंद दीपक नाम के कैदी की चार अन्य कैदियों द्वारा हत्या करने का मामला सामने आया है। यह सभी हत्या, हत्या के प्रयास व अन्य गंभीर अपराधों में जेल में बंद है। जेल सूत्रों का कहना है कि इन चारों कैदियों ने जेल में आतंक मचा रखा है।
जानकारी के मुताबिक दीपक हत्या और डकैती के मामले में 2008 से तिहाड़ में बंद था। दीपक को वॉर्ड नबंर पांच में अन्य चारों आरोपियों के साथ रखा गया था। मंगलवार देर रात चारों आरोपियों ने पुरानी रंजिश के चलते दीपक पर हमला कर दिया। इसके बाद गंभीर रुप से घायल दीपक को जेल प्रशासन ने दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है।
जेल सूत्रों ने बताया कि 2004 से तिहाड़ में बंद सतपाल कुख्यात और शातिर अपराधी है। जेल में भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आता, सतपाल और उसके साथी जेल नियम तोड़ने में भी सबसे आगे है। सतपाल कहता है कि उसने अपने बचपन से जवानी तक जेल में काटा है और बुढ़ापा भी ऐसा ही होगा, कोई उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। इससे पहले रोहिणी जेल में बंद रहने के दौरान उसने जेल के एक अधिकारी के खिलाफ अत्याचार करने की झुठी शिकायत भी की थी।

Share it
Top