Home > Archived > कलेक्ट्रेट में धरने पर बैठा डीएसओ

कलेक्ट्रेट में धरने पर बैठा डीएसओ

गुना। शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में ऑनलाइन प्रवेश के दौरान आ रही जटिलताओ के लकर डीएसओ आज कलेक्ट्रेट में धरने पर बैठ गया। इस दौरान नारेबाजी करते हुए संगठन कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर श्रीमन शुक्ला को ज्ञापन भी सौंपा। कालेज इकाई के अध्यक्ष नारायण सिंह चंदेल ने बताया कि छात्र दो महीनों से कालेजों के चक्कर काट रहे हैं, लेकिन सीट निर्धारण नहीं होने के कारण उन्हें प्रवेश नहीं मिल पा रहा है। इसके चलते लगभग एक हजार छात्र प्रवेश से वंचित हो जाएंगे।
कलेक्टर ने मिलने पर अड़े
कॅालेज में प्रवेश की मांग को लेकर दर्जनों छात्र कलेक्ट्रेट पहुंचे। छात्रों की समस्याएं सुनने आए डिप्टी कलेक्टर पीके भट्नागर आए, लेकिन छात्र कलेक्टर से मिलने अड़े रहे। इसके बाद छात्र प्रतिनिधियों से कलेक्टर श्री शुक्ला ने चर्चा की। इसके बाद कलेक्टर ने इसको लेकर आश्वासन दिया। इसकेबाद कार्यकर्ता धरने से उठ गए। किन्तु शाम तक इसको लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी थी, जबकि आज प्रवेश की अंतिम तिथि होना बताया गया है।
छात्राएं आज ले सकती हैं प्रवेश
जिन छात्राओं ने सीएलसी कराई है, वह कल 30 कस्तूरबा कन्या कक्वालेज में खाली सीट होने पर प्रवेश ले सकती हैं, लेकिन बीए में छात्रों के अलावा बीएससी और बीकाम प्रथम सेमेस्टर में प्रवेश लेने वाले छात्र-छात्राओं की संख्या भी काफी ज्यादा है।

Share it
Top