Home > Archived > लूट की नीयत से बैंक मैनेजर को गोली मारी

लूट की नीयत से बैंक मैनेजर को गोली मारी

भिण्ड। बरोही थाना क्षेत्रांतर्गत ग्वालियर-भिण्ड राष्ट्रीय राजमार्ग सेमरपुरा मोड़ पर सोमवार को दोपहर करीवन दो बजे भिण्ड से ग्वालियर की और जा रहे यूको बंैक के असिस्टेंट मैनेजर को अज्ञात लुटेरों ने लूट की नीयत से गोली मारकर घायल कर लूट की घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार महावीर शर्मा पुत्र रामभरोसे शर्मा (30 वर्ष) निवासी बस स्टैण्ड थाना रौन जो कि यूको बैंक भिण्ड मेंं असिस्टेंट मैनेजर के पद पर पदस्थ थे और वे सोमवार को दोपहर करीबन दो बजे भिण्ड से ग्वालियर की ओर जा रहे थे तभी अचानक मोटर साइकिल सवार अज्ञात लुटेरों ने उनकी पीठ पर टंगा बैग देखा और लूट के इरादे से उन्हें रोका, लेकिन जब वे नहीं रुके तो बदमाशों ने उन पर फायर कर दिया जो महावीर शर्मा के पैर में लगा जिससे वे घायल होकर गिर गए। इस मौके का फायदा उठाकर लुटेरों ने उनके पास से दो हजार रुपए नगद व 20 हजार का मोबाइल, जरूरी कागजात एवं एटीएम और बैंक लॉकर की चाबी लेकर फरार हो गए। उक्त घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने बरोही थाना पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायल को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराकर परिजनों का सूचना दी। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के
विरुद्ध मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Share it
Top