Home > Archived > थाने बन गए हैं सपा कार्यालय : भाजपा

थाने बन गए हैं सपा कार्यालय : भाजपा

झाँसी। भारतीय जनता पार्टी महानगर द्वारा प्रदेश सरकार के विरुद्ध होने वाले आंदोलन के विषय में महानगर अध्यक्ष संजीव श्रृंगीऋषि ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि प्रदेश में बिजली की अंधाधुंध कटौती और उस पर भी बिजली की दरों में वृद्धि जनता पर कुटाराघात है। पूरा झांसी एक-एक बूंद पानी को तरस रहा है लेकिन मुख्यमंत्री को आईजीसीएल की चिंता है। प्रदेश में जनता भय के साए में जी रही है, मूलभूत अधिकारों से वंचित है।
डरी सहमी जनता घर से निकलती है तो भय रहता है कि कहीं किसी सपाई गुण्डे से दो-चार न होना पड़े, नहीं तो पिटाई भी होगी और पिटने के बावजूद खुद पर ही मुकदमा भी लिखा जाएगा।
महापौर श्रीमती किरन वर्मा ने कहा कि लोकशाही के जगह तानाशाही चलाने वाली सरकार ने थानों को सपा कार्यालय बना दिया है। थानेदार सपा के एजेण्ट बन चुके हैं। न्याय की नीलामी सरेआम हो रही है। जनता के मकान, प्लॉट, खेत सभी असुरक्षित हैं। कब्जा उद्योग धड़ल्ले से चल रहा है। पुलिस कब्जाधारियों की हमजोली है।
पत्रकार वार्ता में पत्रकारों को जानकारी देते हुए महानगर विधायक रवि शर्मा ने कहा कि फसल मुआवजा जात-पात देखकर बांटा जा रहा है, बच्चों के अपहरण हो रहे हैं, चोर, लुटेरों और बलात्कारियों के हौंसले बुलंद हैं, कुक्की का सुराग नहीं है, सीपरी में हुई एक साल पुरानी चोरी का खुलासा नहीं हो सका। मायावती के शासन में प्रारंभ हुई अवैध खनन योजना की अखिलेश सरकार ने संगठित माफिया उद्योग का रूप दे दियश है। बालू की लूट मची है। सत्ता जाने का भय में सपाईयों ने लूट में पूरी ताकत झोंक दी है।
इन्हीं कारणों से भाजपा 30 जून को सुबह 10 बजे प्रदेश सरकार के विरुद्ध आंदोलन करके चेतावनी देगी कि सुधर जाओ नहीं तो प्रदेश में भाजपा की सरकार आते ही जेल में दिखोगें और लूट का एक-एक पैसा वसूला जाएगा। इस दौरान महानगर महामंत्री हिमांशु दुबे भी उपस्थित रहे।

Share it
Top