Home > Archived > लूट व चोरी की वारदातों से क्षेत्र में भय का माहौल

लूट व चोरी की वारदातों से क्षेत्र में भय का माहौल

खूजा। पंडोखर थाना क्षेत्र में पिछले महीने से लगातार हो रही लूट व चोरी की वारदातों से ग्रामीणों में भय का माहौल है। लुटेरों व चोरों के कारण ग्रामीण रात में चैन की नींद नहीं सो पा रहे हैं। पुलिस भी अब तक चोरों का पता नहीं लगा पाई है। इससे जहां ग्रामीणों में रोष व्याप्त है वहीं डर का माहौल भी बना हुआ है।
उल्लेखनीय है कि पंडोखर थाना क्षेत्र में बीते माह से एक के बाद एक चोरी की कई वारदातें हो चुकी हैं। इसके साथ ही लूट की वारदातें भी हुई हैं, लेकिन पुलिस न तो एक भी चोरी का खुलासा कर पाई है और न ही लूट करने वाले लुटेरों का पता लगा पाई है। इन दिनों ग्रामीणजन भय के साए में जी रहे हैं। लूट व चोरी का भय ग्रामीणों में इतना है कि वह विवाह समारोह एवं अन्य कोई काम करने के लिए अपना घर सूना छाड़कर नहीं जा पा रहे हैं। साथ ही पुलिस की कार्यप्रणाली सिथिल होने से ग्रामीणों में आक्रोश भी बना हुआ है। ग्रामीणों ने मांग की है कि शीघ्र ही चोरों व लुटेरों को पकड़ा जाए।
कब कहां हुई चोरी
केस-एक : २३ व २४ मई की रात जनवेद सिंह कौरव पुत्र वैदेहीशरण निवासी ग्राम धौंड़ के घर से चोर सोने व चांदी के जेवरात एवं नगदी चोरी कर ले गए।
केस-दो : २४ व २५ अप्रैल की रात रामसेवक रजक निवासी ग्राम सोहन के मकान को निशाना बनाकर अज्ञात चोर बंदूक, कारतूस, सोने व चांदी के जेवरात, नगदी चोरी कर ले गए। इस घटना के बारे में पुलिस कुछ भी पता नहीं लगा सकी है।
केस- तीन : २२ अप्रैल को रामबाबू शर्मा निवासी ग्राम उड़ी के घर से चोर सोने व चांदी के जेवरात व कारतूस सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए, जिसकी रिपोर्ट पंडोखर थाने में दर्ज है, लेकिन अब तक इस चोरी का खुलासा नहीं हो सका है।
केस-चार : २८ मई को विवाह समारोह से लौट रहे अविलाश जाटव व उनकी पत्नी लक्ष्मी व अन्य दो रिश्तेदारों को तालगांव रोड पर पुलिस चौकी उड़ी और बोदर के बीच में अज्ञात लुटेरे कट्टा अड़ाकर सोने व चांदी के जेवरात सहित नगदी लूट ले गए।
इनका कहना है
चोरों व लुटेरों को पकडऩे के लिए निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। शीघ्र ही गिरफ्तार कर सभी चोरी व लूट की वारदातों का खुलासा किया जाएगा।
सोहनलाल यादव
सहायक उपनिरीक्षक व प्रभारी, थाना पंडोखर

Share it
Top