Home > Archived > लंदन में प्रियंका-रॉबर्ट वाड्रा से भी मिले थे ललित मोदी

लंदन में प्रियंका-रॉबर्ट वाड्रा से भी मिले थे ललित मोदी

लंदन में प्रियंका-रॉबर्ट वाड्रा से भी मिले थे ललित मोदी

नई दिल्ली । ललित गेट की आंच अब केंद्र की सत्ता पर काबिज राजग तक ही सिमीत न होकर विपक्ष में बैठी कांग्रेस तक भी पहुंच चुकी है, जिन्होंने अपने दस वर्ष के कार्यकाल में ललित मोदी को खूब फलने-फूलने दिया।
ललित मोदी के नए खुलासे से सियासी माहौल में भूचाल सा आ गया है। मोदी का कहना है कि लंदन में उनकी मुलाकात प्रियंका व रॉबर्ट वाड्रा से हुई थी। मोदी ने ट्विटर पर जानकारी साझा करते हुए कहा कि दोनों से उनकी मुलाकात अलग अलग हुई थी। साथ ही उन्होंने कहा कि ये मुलाकात साल 2013 और 2014 के बीच में हुयी थी।
मनी लॉड्रिंग के आरोप में घिरे ललित मोदी के इस आरोप से कांग्रेस के लिए मुसीबत खड़ी हो गई है। मोदी की मदद के आरोप में भाजपा के दो बड़े नेता विदेश मंत्री सुषमा स्वराज व राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे पहले ही विवाद में है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हुआ है कि मुलाकात का उद्देश्य क्या था। सवाल यह भी है कि क्या रॉबर्ट वाड्रा ने मोदी को किसी तरह की मदद पहुंचाई है।
वहीं दूसरी ओर ललित मोदी की प्रियंका गांधी से हुई मुलाकात को कांग्रेस ने 'अचानक हुई मुलाकात' बताया है । कांग्रेस ने कहा है कि मुद्दा बनाने की कोशिश कर रहे हैं ललित मोदी। प्रियंका और रॉबर्ट वाड्रा से मुलाकात का दावा करने वाले ललित मोदी पर कांग्रेस ने निशाना साधते हुए कहा कि साजिश के तहत रॉबर्ट वाड्रा और प्रियंका का नाम लिया जा रहा है। कांग्रेस के समर्थक शहजाद पूनावाला ने कहा, ''किसी से अचानक रेस्त्रां में मुलाकात को मुलाकात नहीं कहा जा सकता। बेवजह विवाद खड़ा करने की कोशिश की जा रही है।''
ललित मोदी द्वारा ट्वीट में प्रियंका-रॉबर्ट का नाम लिए जाने के बाद भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से सफाई मांगी है । भाजपा प्रवक्ता संबिता पात्रा ने कहा, ''देश जानना चाहता है कि ललित मोदी ने प्रियंका और रॉबर्ट से क्यों मुलाकात की थी इसकी सोनिया गांधी को सफाई देनी चाहिए ।

Share it
Top