Home > Archived > ललित मोदी विवाद: वसुंधरा राजे की तबीयत बिगड़ी, शाह और राजनाथ से नहीं करेंगी मुलाकात

ललित मोदी विवाद: वसुंधरा राजे की तबीयत बिगड़ी, शाह और राजनाथ से नहीं करेंगी मुलाकात

ललित मोदी विवाद: वसुंधरा राजे की तबीयत बिगड़ी, शाह और राजनाथ से नहीं करेंगी मुलाकात

जयपुर | आईपीएल के पूर्व आयुक्त ललित मोदी विवाद में घिरीं राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पंजाब के आनन्दपुर साहिब का आज का अपना दौरा रद्द कर दिया। मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया कि चिकित्सकों के परामर्श पर पीठ की दर्द की वजह से राजे ने आनदंपुर साहिब जाने का अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया है। चिकित्सकों ने राजे को आराम करने की सलाह दी है ।
गौरतलब है कि प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार वसुंधरा को आनन्दपुर साहिब की स्थापना के 350 वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित समारोह में शामिल होना था। इस कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी शिरकत करने वाले हैं । अपनी इस यात्रा के दौरान वह भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और गृहमंत्री राजनाथ सिंह से भी मिलने वाली थीं। लिहाजा अब यह भी साफ हो गया है कि आज वह इन दोनों नेताओं से नहीं मिलेंगी।
गौर हो कि चंद दिन पहले पूर्व आईपीएल प्रमुख ललित मोदी ने दावा किया है कि वसुंधरा ने ब्रिटेन आव्रजन के उनके दस्तावेजों का समर्थन किया था। वसुंधरा ने मोदी द्वारा किए गए दावों के संबंध में शाह से चर्चा की और ऐसा माना जा रहा है उनोंने पार्टी प्रमुख को बताया कि पूर्व आईपीएल आयुक्त के साथ उनके कोई पारिवारिक संबंध है लेकिन उन्होंने कोई गलती नहीं की है। पार्टी सूत्रों ने बताया कि वसुंधरा ने दोनों परिवारों के बीच संबंधों तथा ललित मोदी की पत्नी के साथ अपनी मित्रता के बारे में बताया और कहा है कि मीडिया में आए दस्तावेज ‘असत्यापित’ और ‘अहस्ताक्षरित’ हैं।

Share it
Top