Home > Archived > अपहरण की झूठी कहानी का पर्दाफाश

अपहरण की झूठी कहानी का पर्दाफाश

शिवपुरी। जिले की पोहरी थाना पुलिस ने अपहरण की झूठी कहानी का पर्दाफाश करते हुए परिजनों व पुलिस को परेशान करने के आरोप में दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है।
जानकारी के अनुसार पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम नयागांव निवासी केशव धाकड़ पुत्र नरेन्द्र धाकड़ उम्र 28 साल ने पुलिस को सूचना दी कि उसका भाई महाराज सिंह 25 मई को दोपहर दो बजे शिवपुरी जाने की गहकर बस स्टैण्ड पोहरी से निकला था, तभी से वह वापस नहीं आया है। इस पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली।
इस मामले में पुलिस ने अपनी सक्रियता दिखाते हुए जांच प्रारंभ की। जांच के दौरान महाराज सिंह के बड़े भाई गणेश ने पुलिस को बताया कि महाराज सिंह से उसकी फोन पर बात हुई है और चार लोगों ने उसे श्योपुर व पाली से 10 कि.मी. आगे स्थित तीन मंजिला मकान में बंद करके रखा है। इस पर एसडीओपी पोहरी ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू की और लापता युवक के मोबाइल की लोकेशन मिलाई तो वह फरियादी द्वारा बताई जा रही जगह से मेल नहीं खा रही थी। इस पर पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर युवक की पड़ताल शुरू तो युवक श्योपुर मेले में घूमता हुआ मिला।
इन सभी झूठी कहानियों को पुलिस ने गंभीरता से लिया और पुलिस व परिजनों को परेशान करने वाले युवक महाराज सिंह धाकड़ व उसके बड़े भाई गणेश धाकड़ को पोहरी थाने बुलाकर दोनों के खिलाफ धारा 342 506 का दर्ज कर लिया गया।

Share it
Top