Home > Archived > क्रिकेट वर्ल्ड कप: भारत-पाक मैच में अमिताभ करेंगे कॉमेंट्री

क्रिकेट वर्ल्ड कप: भारत-पाक मैच में अमिताभ करेंगे कॉमेंट्री

हर क्रिकेट फैन को वर्ल्ड कप का इंतजार है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस बार का वर्ल्ड कप और भी रोमांचक हाने वाला है? पता है क्यों? क्योंकि इस बार अमिताभ बच्चन भी वर्ल्ड कप में हिस्सा लेंगे।

विश्वास नहीं हो रहा, लेकिन यही सच है। आप सोच रहे होंगे कि अमिताभ क्या खाक क्रिकेट खेलेंगे... पर भैया, इस उम्र में हम बच्चन साहब के खेलने की नहीं, वर्ल्ड कप के दौरान कॉमेंट्री की बात कर रहे हैं।

भारत-पाकिस्तान के बीच 15 फरवरी को वर्ल्ड कप का पहला मैच खेला जाना है। अमिताभ बच्चन इस मैच से कॉमेंट्री डेब्यू करने वाले हैं। मैच के दौरान कपिल देव, हर्ष भोगले और शोएब अख्तर के साथ सीनियर बच्चन भी माइक संभालेंगे।

दरअसल कार्लटन ट्राई सीरीज में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच हुए फाइनल मैच के दौरान एक ऐड दिखाया गया, जिसमें कपिल देव और शोएब अख्तर को शमिताभ नाम के एक लेमनचूस (lozenge) खाने के बाद अमिताभ के आवाज में बोलते दिखाया गया। 6 फरवरी को अमिताभ की फिल्म शमिताभ रिलीज होने वाली है।

अमिताभ ने कहा, 'यह देश दो चीजों से इमोशनली जुड़ा है - क्रिकेट और सिनेमा। अभी मेरे लिए दोनों क्षेत्र में खुशी का समय है। 6 फरवरी को शमिताभ रिलीज हो रही है और 15 को मैं क्रिकेट कॉमेंट्री में डेब्यू करने वाला हूं।'


Share it
Top