Home > Archived > अनुष्का शर्मा ने पहली बार विराट कोहली संग रिश्ते को कबूला

अनुष्का शर्मा ने पहली बार विराट कोहली संग रिश्ते को कबूला

अनुष्का शर्मा ने पहली बार विराट कोहली संग रिश्ते को कबूला


पीके फिल्म में उम्दा अभिनय को पेश कर चुकीं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने लव रिलेशन को लेकर खासा सुर्खियों में रहती हैं। यह सभी को पता है कि वह क्रिकेटर विराट कोहली के साथ एक रिश्ते में हैं लेकिन इन दोनों ने अभी तक इस बात पर पूरी तरह हामी नहीं भरी थी।
अब अनुष्का ने सबके सामने अपने प्यार को स्वीकारा है।
वर्ल्ड कप में विराट के उम्दा प्रदर्शन के बाद अनुष्का ने अपने लव अफेयर के ऊपर बात करते हुए कहा कि हां मै उनेक साथ रिलेशन में हूं , मैं अपने रिश्ते का बहुत आदर करती हूं।यही बात है कि मैं हमेशा इसके लिए सजग रहतीहूं मुझे अच्छा नहीं लगता कि कोई मुझसे आकर पूछता है कि क्या मैं रिलेशन में हूं। मुझे अपने जीवन में एक दूरी पसंद है जिसमें किसी की रोक टोक न हो। लोग मेरे जीवन से जुड़ी बातों को जानने के लिए इतने उत्सुक क्यों हैं।अनुष्का पहली बार अपने रिश्ते पर खुल कर बोली । उन्होंने कहा कोई भी इसको छिपा नहीं सकता है। हम अपने जीवन में आराम से जी रहे हैं। लेकिन यह कोई मनोरंजन की बात और खबर नहीं है।
हम साथ साथ हैं इसको हम नहीं छुपाते हैं। लेकिन क्या इस पर बात करना जरुरी है।अनुष्का इन दिनों एनएच-10 के प्रमोशन में भी व्यस्त हैं।बीसीसीआई की तरफ से जारी किए फरमान के बाद कि कोई भी क्रिकेटर अपनी गर्लफ्रेंड को मैंच के दौरान साथ नहीं ले सकता है अनुष्का के
वर्ल्ड कप को न देखने की एक वजह कहा जा सकता है।



Share it
Top