Home > Archived > तीन दुकानों से फिनोलेक्स का नकली तार जब्त

तीन दुकानों से फिनोलेक्स का नकली तार जब्त

कंपनी के अधिकारियों ने पुलिस की मदद से की कार्रवाई

मुरैना। इलेक्ट्रिक वायर बनाने वाली कंपनी फिनोलेक्स के अधिकारियों ने बुधवार को पुलिस की मदद से तीन दुकानों पर छापे मारे। तीनों दुकानों से तकरीबन आधा लाख कीमत का नकली वायर जप्त किया गया।
फिनोलेक्स कंपनी पुणे के लीगल मैनेजर प्रशांत मुले ने बताया कि कुछ दिन पूर्व एक ग्राहक ने मुरैना शहर में फिनोलेक्स कंपनी का नकली वायर विक्रय होने की सूचना दी थी। शिकायत की पुष्टि करने प्रशांत अपने सहयोगी लीगल ऑफीसर मुकेश राउत के साथ मुरैना पहुंचें। दो दिन पड़ताल करने पर नकली वायर विक्रय होने की पुष्टि हुई। प्रशांत ने सिविल लाईन पुलिस की मदद से जौरा रोड स्थित मां पीताम्बरा इलेक्ट्रिक से 13 एवं आदित्य इलेक्ट्रिक की दुकान से फिनोलेक्स कंपनी के 12 नकली कॉइल बरामद किए। जिनकी कीमत 21 हजार रूपये बताई गई है। इसी क्रम में लीगल ऑफीसर मुकेश राउत ने कोतवाली पुलिस के साथ एमएस रोड पर बिजलीघर के पास स्थित श्रीराम ट्रेडर्स पर छापा मारा।
टीम ने दुकान से नकली फिनोलेक्स कंपनी के 30 कॉइल बरामद किए। जिनकी कीमत 30 हजार रूपये है। खबर लिखे जाने तक कंपनी के अधिकारियों द्वारा दुकान संचालकों के खिलाफ संबंधित थानों मेें मामला दर्ज कराने की कार्रवाई की जा रही थी।

Share it
Top