Home > Archived > अपाहिज किशोर की हत्या, हत्यारे अज्ञात

अपाहिज किशोर की हत्या, हत्यारे अज्ञात

श्योपुर कोतवाली क्षेत्र के ढेंगदा गांव की घटना

श्योपुर। नगरीय सीमा क्षेत्र से सटे ग्राम ढेंगदा में मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात में एक 18 वर्षीय अपाहिज किशोर की पत्थर से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी। किशोर की हत्या किन कारणों व किसने की इसका खुलासा नहीं हो सका है। फिलहाल कोतवाली पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।
जानकारी के अनुसार ग्राम ढेंगदा में मंगलवार की रात को रामस्वरूप पुत्र रामनिवास 18 साल खाना खाकर घर से निकला था, जिसकी लाश बुधवार की सुबह गांव के बाद आदिम जाति कल्याण विभाग के छात्रावास के पीछे पड़ी देखी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसडीओपी जयराज कुबेर, नगर निरीक्षक कोतवाली सतीश चौहान ने घटना स्थल का मुआयना कर शव को बरामद किया पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा, जहां पीएम उपरांत शव परिजनों को सुपुर्द किया। इस मामले में पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई सुरेश पुत्र रंजिता आदिवासी 40 साल की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भारतीय दण्ड विधान की धारा 302 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।
पुलिस ने बताया कि रामस्वरूप की पत्थर से कुचलकर हत्या की गई है, क्योकि मृतक के सिर में गंभीर घाव था। सूत्रों के अनुसार व आसपास के लोगों की चर्चा के अनुसार जिस तरह से शव पड़ा हुआ था, उससे ऐसी शंका है कि पहले उसके साथ दुष्कर्म या दुष्कर्म का भी प्रयास किया गया था।

Share it
Top