Home > Archived > अधीक्षिका को हटाया, पति के खिलाफ मामला दर्ज

अधीक्षिका को हटाया, पति के खिलाफ मामला दर्ज

मामला कन्या छात्रावास में हो रहे छात्राओं के शोषण का
श्योपुर। श्योपुर नगर के शासकीय कन्या उमावि में संचालित हो रहे राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा मिशन बालिका आवासीय छात्रावास की छात्राओं के बयान के बाद शनिवार को छात्रावास की अधीक्षिका को जिलाधीश ने तत्काल प्रभाव से पद से हटा दिया है, वहीं अधीक्षिका के पति के खिलाफ बालिका संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
मालूम हो, शहर के शासकीय कन्या उच्चतर माध्यामिक विद्यालय में संचालित हो रहे बालिका आवासीय छात्रावास की छात्राओं ने गत दिवस महिला सेल में आवेदन कर छात्रावास अधीक्षिका रशीदा कुरैशी के पति इंसाफ कुरैशी के खिलाफ अश्लील इशारे करने व आए दिन छेड़छाड़ कर परेशान करने का आरोप लगाया था। शुक्रवार को छात्राओं को दिए गए बयान व आमजन द्वारा पुलिस अधीक्षक को सौंपे गए ज्ञापन के बाद शनिवार को कोतवाली थाना पुलिस ने अधीक्षिका के पति के खिलाफ 354 छेड़छाड़, 12 बालिका संरक्षण अधिनियम अपराध के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं जिलाधीश ने दोषी अधीक्षिका को पद से हटा दिया है।
सहायक अध्यापक है छेड़छाड़ का अपराधी
शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में संचालित हो रहे बालिका आवासीय छात्रावास की छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करने वाला अधीक्षिका का पति इंसाफ कुरैशी शासकीय माध्यमिक विद्यालय क्र. 2 सलापुरा में सहायक अध्यापक के पद पर पदस्थ है।
शुक्ला बनी कन्या आवासीय छात्रावास की अधीक्षिका
शासकीय कन्या उमावि में संचालित हो रहे आवासीय छात्रावास की छात्राओं का शोषण करने व आरोपी पति का साथ देने वाली अधीक्षिका रशीदा कुरैशी को जिलाधीश ने तत्काल प्रभाव से पद से रिक्त कर दिया है। अब आवासीय छात्रावास की अधीक्षिका के रूप में कन्या उमावि की अध्यापक तृप्ति शुक्ला को नियुक्त किया गया है।

Share it
Top