Home > Archived > अपहृत युवक का नहीं लगा सुराग

अपहृत युवक का नहीं लगा सुराग

ग्वालिय। गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के अंतर्गत प्रगति विहार में रहने वाले रवि नरवरिया 19 नवम्बर को सुबह घर से सब्जी लेने के लिए बिरला नगर पुल के पास लगने वाली सब्जी मण्डी गए थे, लेकिन वह वापस घर नहीं लोटे।
इसकी शिकायत उनकी पत्नी रेखा नरवरिया द्वारा गोला का मंदिर थाने में की गई। इसकी जांच में पुलिस ने पाया है कि रेखा नरवरिया ने जिन लोगों पर अपहरण का आरोप लगाया था। वही लोग उनका अपहरण कर सकते हैं। रवि की रिहाई के लिए दस करोड़ रुपए फिरौती की मांग भी उनकी पत्नी रेखा से की गई है, जिसकी रिकॉर्डिंग रेख ने पुलिस के सुपुर्द कर दी है।
जिस पर पुलिस ने आरोपी अरविंद हांडा, नरेन्द्र राठौर, अमर सिंह हांडा एवं राकेश प्रजापति के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करने के साथ ही पुलिस पार्टी गठित कर शाजापुर एवं जिन स्थानों से रवि पैसों का कलेक्शन करने केे लिए जाता था, वहां के लिए रवाना कर दिया है। रेखा ने बताया कि रवि शाजापुर, राजगढ़ एवं झालाबाद में पैसों के कलेक्श्न के संबध में जाता था।
पुलिस को अभी तक कोई सफलता हासिल नहीं हुई है। उल्लेखनीय है कि रवि नरवरिया और उसके साथी मिलकर एक चिटफंड कम्पनी संचालित करते थे, जिसमें इन्होंने कई लोगों के खाते खोलकर रुपए जमा करवाए थे। उसी पैसे को लेकर इनका आपस में विवाद चल रहा है। उसी के चलते यह घटना घटित हुई है।

Share it
Top