Home > Archived > अनियंत्रित यात्री बस घरों में घुसी

अनियंत्रित यात्री बस घरों में घुसी

चार घायल, दो गंभीर, कोटा रैफर, श्योपुर-पाली हाईवे पर हुआ हादसा
श्योपुर| जिलान्तर्गत श्योपुर-पाली हाइवे पर माधोपुर से श्योपुर आ रही एक यात्री बस गुरुवार की दोपहर अनियंत्रित होकर घरों में जा घुसी। इस हादसे में एक गाय की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक महिला यात्री समेत चार यात्री घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां चिकित्सकों ने दो की गंभीर हालत देख कोटा के लिए रैफर कर दिया। हादसे के बाद चालक मौके पर बस छोड़कर भाग खड़ा हुआ, जिसके खिलाफ पुलिस ने मामला कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।
जानकारी के अनुसार एक निजी यात्री बस माधोपुर से श्योपुर आ रही थी, तभी श्योपुर-पाली हाइवे स्थित ग्राम बगड्डुआ में बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे उतरते हुए घरों में जा घुसी। हादसे में मौके पर गाय की मौत हो गई, वहीं बस में सवार यात्री रामनाथ, बसीर, दीनू व मालती घायल हो गई। हादसे के दौरान बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई तथा मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हादसा कैसे व किन कारणों के चलते हुआ इसका खुलासा नहीं हो सका है, लेकिन बस में सवार प्रत्यक्षदर्शी यात्रियों का कहना था कि बस तेज रफ्तार में थी। इस मामले में पुलिस ने यात्री बस चालक के खिलाफ मामला कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।
गाय की मौत
सवाई माधोपुर से श्योपुर आ रही बस के अनियंत्रित हो जाने के चलते जहां इस हादसे में चार लोग घायल हो गए हैं। वहीं इस दुर्घटना में एक गाय की भी मौत हो गई है। जानकारी मिली है कि बस अंनियंत्रित होकर सड़क से निचे आ गयी थी जहां पर खड़ी गाय बस की चपेट में आ गयी जिससे उसकी मौत हो गयी।
इनका कहना है
हादसे में एक गाय की मौत हुई तथा चार यात्री घायल हो गए। दो यात्रियों की हालत गंभीर थी जिन्हें कोटा के लिए रैफर किया गया है। मामला मानपुर थाने का है, आगे की कार्रवाई मानपुर थाना पुलिस करेगी।
स्वदेश समन
थाना प्रभारी, थाना- देहात

Share it
Top