Home > Archived > लेखन मेरे वश की बात नहीं: सोनाक्षी सिन्हा

लेखन मेरे वश की बात नहीं: सोनाक्षी सिन्हा

लेखन मेरे वश की बात नहीं: सोनाक्षी सिन्हा

मुंबई। सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि लेखन का कार्य उनसे नहीं होगा। आज जहां बॉलिवुड की अभिनेत्री प्रियंका चोपडा अभिनय के साथ ही अंतराष्ट्रीय स्तर पर पाश्र्वगायन भी कर रही है वहीं आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर जैसी नवोदित अभिनेत्रियों ने भी पाश्र्वगायन का कार्य शुरु कर दिया है।
वही अभिनेत्री कंगना रनोत निर्देशन के क्षेत्र में हाथ आजमाने के लिये स्क्रीनप्ले राइटिग प्रशिक्षण कोर्स कर रही हैं। इन सभी अभिनेत्रियों से परे सोनाक्षी सिन्हा अपना पुरा ध्यान अभिनय पर केंद्रित करना चाहती है। इसके साथ ही सोनाक्षी ने कहा कि मैं कई सारे काम एक साथ नहीं कर सकती और राइटिंग तो बिल्कुल नहीं है।
उन्होंने आगे कहा कि कई घांटों तक अकेले बैठकर 50 या 100 पन्नों की स्क्रिप्ट लिखने के बारे में मैं सपनों में भी नहीं सोच सकती। उस तरफ मेरा किसी प्रकार का झुकाव नहीं है। अदाकारी के सिवा मेरे पल्ले में कुछ और नहीं पड़ता। सोनाक्षी ने कहा कि मैंने फिल्मों से बहुत कुछ सिखा है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अभिनय के अलावा कुछ और करना हुआ तो वह प्रोडक्‍शन हाउस स्थापित करने में अपने भाइयों की मदद करेंगी।
गौरतलब है कि सोनाक्षी की आने वाली फिल्मों में तेवर प्रमुख है। इसके आलावा सोनाक्षी तमिल फिल्म लिंगा में भी रजनीकांत के साथ काम कर रही है।


Share it
Top