Home > Archived > थरूर को अब दिग्गी ने दी नसीहत

थरूर को अब दिग्गी ने दी नसीहत

थरूर को अब दिग्गी ने दी नसीहत

नई दिल्ली। प्रधनामंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर कांग्रेस में घमासन मचा हुआ है। मोदी की प्रशंसा करने वाले शशि थरूर अब कांग्रेस नेताओं के निशाने पर है। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने भी थरूर को नसीहत दी है।वहीं थरूर अभी भी अपने बयान कायम हैं।
दिग्गी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी को लेकर कांग्रेस नेता जल्दीबाजी में कोई राय नहीं बनाये। उन्होंने कहा कि मोदी को लेकर किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचने की जल्दीबाजी न करे। कांग्रेस महासचिव ने ट्विट कर कहा कि मोदी अवतार दो झटपट किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचें बल्कि देखें एवं इंतजार करें।
इससे पहले कांग्रेस ने थरूर के बयान को निजी बताकर दूरी बना ल थी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने भी थरूर की आलोचना करते हुए उन्हें अपरिपक्व और रंग बदलने वाला करार दिया था। अय्यर ने कहा था कि वह इस बात से क्षुब्ध हैं कि थरूर जैसा बुद्धिमान व्यक्ति इस तरह से झटपट निष्कर्ष तक पहुंच जाता है और ऐसी टिप्पणी करता है। वैसे अभी भी मोदी के लिए की गई अपनी टिप्पणी पर अडीग हैं। आलोचनाओं के बीच कल रात ट्वीट कर कहा था कि मैं नरेन्द्र मोदी की अपनी पूर्व की सभी अलोचनाओं पर उसी तरह दृढ हूं जिस तरह मैं अभी उनके शब्दों की सराहना कर रहा हूं। उनके भावी कदमों पर नजर रखूंगा।

Share it
Top