Home > Archived > तीन चोर पकड़े, साढ़े तीन लाख का माल बरामद

तीन चोर पकड़े, साढ़े तीन लाख का माल बरामद

ग्वालियर। चोरी का माल बेचने के लिए एकत्रित हुए तीन चोरों को पुलिस ने दबोच लिया। आरोपियों से पुलिस ने साढ़े तीन लाख रुपए कीमत के जेवरात बरामद किए हैं।
यह जानकारी संवाददाताओं को देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यूसुफ कुरैशी ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ चोर आकाश कुशवाह निवासी खल्लासीपुरा के घर पर चोरी का माल बेचने के लिए एकत्रित हो रहे हंै। सूचना पर नगर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देशन में जनकगंज थाना प्रभारी निर्मल जैन ने दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर दबिश दी। पुलिस को देखकर आरोपी मौके से भागने लगे लेकिन पुलिस ने पीछा कर उन्हें पकड़ लिया। पकड़े गए बदमाशों के पास से जेवरात जब्त किए हैं।
पूछताछ में बदमाशों ने अपना नाम आकाश पुत्र मनमोहन कुशवाह उम्र 35 साल निवासी खल्लासीपुरा शिंदे की छावनी, बंटी उर्फ महावीर पुत्र विष्णु नामदेव उम्र 33 साल निवासी खडियाहार जिला मुरैना, रवि उर्फ डेढ़ फुटा पुत्र राजाराम जाटव निवासी जाटव मोहल्ला पुरानी छावनी बताए।
पुलिस ने इनके पास से तीन सोने के हार, एक मंगलसूत्र, सोने का बेंदा, तीन अंगूठी, चार लेडिज अंगूठी, एक सोने की नसैनी, 7 जोड़ी कानों के टॉप्स, चेन, तीन चांदी के गिलास, चार चांदी के सिक्के व पांच सौ ग्राम चांदी के पायल बिछिया व करधोनी आदि बरामद की है। आरोपियों ने बताया कि यह सामान उन्होंने नितिन गोयल पुत्र हरीशचंद्र गोयल निवासी जटार साहब की गली के घर से चोरी किया था। पुलिस उनसे अन्य वारदातों के बारे में भी जानकारी एकत्रित करने का प्रयास कर रही है।


Share it
Top