Home > Archived > कराची एयरपोर्ट पर फिर आतंकी हमला

कराची एयरपोर्ट पर फिर आतंकी हमला

कराची एयरपोर्ट पर फिर आतंकी हमला

नई दिल्ली। पाकिस्तान के कराची हवाईअड्डे के पास आर्मी कैंप पर आज फिर हमला हुआ। इस बार आतंकियों इन आतंकवादियों का निशाना पाक सुरक्षाबलों का कैंप है जहां ट्रेनिंग दी जाती है।
एसएफ कमांडो और आतंकियों के बीच फिलहाल मुठभेड़ जारी है। हमले की जिम्मेदारी तालिबान ने ली है। सैन्य अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादी आर्मी कैंप में घुसने की कोशिश कर रहे थे। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पोजिशन संभालकर आतंकियों की कोशिश नाकाम कर दी।
बताया जा रहा है कि कैंप के आसपास का इलाका रिहायशी है यह हवाई अड्डे से ज्यादा दूर नहीं है। ये आतंकी शनिवार को हमला करने के बाद यहीं छिप गए थे जिसके बाद उन्होंने आज फिर से इस हमले को अंजाम दिया।
हमले में 3 से 5 आतंकवादी शामिल हैं। फिलहाल एएसएफ कमांडो के जवानों ने मोर्चा संभाल रखा है। कुछ जवानों के घायल होने की भी खबर है। कैंप के सामने बस्ती मौजूद है, जिसमें और भी आतंकियों के छुपने की आशंका जताई जा रही है। ये इलाका काफी बड़ा है ऐसे में जवानों के सामने आतंकियों का सामना करना काफी मुश्किल है। फिलहाल मौके पर पुलिस और सेना की टीम भी पहुंच गई है। एहतियात के तौर पर कराची एयरपोर्ट से उड़ानों को रोक दिया जा रहा है। पूरा इलाका गोलियों की आवाज से गूंज उठा है।
गौरतलब है कि कल भी कराची हवाईअड्डे पर आतंकवादियों ने हमला किया था, जिसमें 30 लोगों की मौत हो गई थी। इस हमले की जिम्मेदारी भी पाकिस्तानी तालिबान ने ली थी।

Share it
Top