Home > Archived > तारीफ सुनकर अजीब सा लगता है :दीपिका

तारीफ सुनकर अजीब सा लगता है :दीपिका

तारीफ सुनकर अजीब सा लगता है :दीपिका

मुंबई | बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण का कहना है कि उन्हें अपनी तारीफ सुनकर अजीब सा लगता है। दीपिका ने पिछले वर्ष एक के बाद चार ब्लॉकबस्टर फिल्में देकर अपने आप को इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार कर लिया है।
दीपिका ने एक सवाल के जवाब में कहा कि मैं मानती हूं कि प्रशंसा चाहे किसी भी रूप में हो हमेशा अच्छी ही होती है। अच्छा लगता है जब लोग आपकी तारीफ करते हैं फिर चाहे वो तारीफ कैसी भी हो लेकिन मैं इस तरह की इंसान हूं जिसे तारीफ सुनकर काफी अजीब लगता है।
दीपिका ने कहा कि मेरे काम ने मुझे सफल बनाया है। काम मेरे लिए सबसे ज्यादा अहम है। मेरा मानना है कि मैं अपनी खूबसूरती के दम पर नहीं बल्कि काम के दम पर यहां तक पहुंची हूं। इसके अलावा मेरा काम को लेकर कमिटमेंट और काम के लिए पैशनेट होना भी मेरी सफलता का एक कारण है।
दीपिका ने कहा कि मैं अपने रोल के लिए काफी मेहनत करती हूं। फिल्म में दमदार भूमिका निभाने के लिए सबसे पहले मैं रोल को लेकर काफी रिसर्च करती हूं। स्क्रिप्ट को अच्छी तरह से समझती हूं और अगर लगता है कि कहीं कोई कमी है तो निर्देशक के साथ उस पर चर्चा करती हूं। दीपिका की आने वाली फिल्मों में 'फाइंडिग फेनी फर्नाडीस' और 'हैप्पी न्यू ईयर' प्रमुख हैं। 

Share it
Top