Home > Archived > थ्री डी अवतार में मोदी की भितरवार में सभा कल

थ्री डी अवतार में मोदी की भितरवार में सभा कल

थ्री डी अवतार में मोदी की भितरवार में सभा कल

ग्वालियर | भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी थ्री डी अवतार में शहरवासियों को सम्बोधित करते हुए नजर आएंगे। मोदी की यह सभा भितरवार विधानसभा क्षेत्र में शाम 6.30 बजे होगी।
उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार श्री मोदी देशभर में सभाओं को सम्बोधित कर रहे हैं। ग्वालियर में भी श्री मोदी की सात अप्रैल को सभा निर्धारित थी लेकिन चुनाव कार्यक्रम में व्यस्तता के चलते श्री मोदी अब थ्री डी अवतार में जनता के बीच आएंगे। म.प्र. मेंं 7 अप्रैल को श्री मोदी एक साथ 13 संसदीय क्षेत्र में सभाओं को सम्बोधित करेंगे। ग्वालियर जिले की बात की जाए तो यहां भितरवार में मोदी की सभा होगी। श्री मोदी यहां थाना तिराहे पर जनता को सम्बोधित करेंगे।
उधर भितरवार मण्डल अध्यक्ष रमेश पाराशर ने बताया कि मोदी की थ्री डी सभा के लिए कार्यकर्ताओंं में उत्साह है। जगह-जगह जाकर जनता से उपस्थित होने का आग्रह किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सभा में भारी भीड़ जुटने की संभावना है।
यह है तकनीक
थ्री डी तकनीक को वी-सेट के जरिए किसी भी इलाके में इस्तेमाल किया जा सकता है। सामान्य भाषा में कहा जाए तो यह सामान्य प्रोजेक्टर की हाई तकनीक है जिसके जरिए एक इंसान की आकृति बन जाती है और लोग इसे इंसान के ही एक अवतार के रूप में देख सकते हैं। चाहे वह कहीं से भी क्यों न बोल रहा हो।
विधानसभा चुनाव के दौरान भी हुआ था प्रयोग
नरेन्द्र मोदी द्वारा थ्री डी के जरिए प्रचार करने का तरीका विधानसभा चुनाव के दौरान भी इस्तेमाल किया गया था। नरेन्द्र मोदी ने विधानसभ चुनाव के दौरान एक साथ 100 सभाओं को सम्बोधित किया था। 

Share it
Top