Home > Archived > अन्ना ने किया ममता को समर्थन देने का ऐलान

अन्ना ने किया ममता को समर्थन देने का ऐलान

अन्ना ने किया ममता को समर्थन देने का ऐलान


नई दिल्ली |
भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन के यौद्धा अन्ना हजारे ने अगामी लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की नेता ममता बनर्जी को समर्थन देने का ऐलान किया। अन्ना ने कहा कि ममता बनर्जी एक मात्र मुख्यमंत्री हैं जो लोगों के हितों के लिए नीतियां बनाने के लिए मेरे विचारों को समर्थन करने के लिए आगे आईं। अन्ना ने कहा, ममता अगर सत्ता में आती हैं तो वह मेरे 17 मांगों को लागू करेंगी, ऐसा उन्होंने वादा किया है। अगर ये सभी नीतियां लागू होती हैं तो देश की अर्थव्यवस्था मजबूत होगी।
अन्ना ने साथ ही कहा कि वह देश के लिए काम करते रहेंगे और न तो भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी का समर्थन करेंगे और न ही विरोध करेंगे और आम आदमी पार्टी के नेता केजरीवाल के साथ भी ऐसा ही करेंगे।
अन्ना हजारे ने कहा कि ममता एक मात्र मुख्यमंत्री है जिसने हमारी मांगों के समर्थन में आगे आईं। उन्होंने कहा कि वही 17 मांगों को जब अरविंद केजरीवाल के पास भेजा गया तो उन्होंने अभी तक कोई जबाव नहीं दिया।
अन्ना ने कहा, मुख्यमंत्री बनने के बाद भी ममता बनर्जी ने साधारण जिंदगी व्यतीत कर रही हैं, एक छोटे से रूम में रह रही हैं जबकि वह अरामदायक जिंदगी जी सकती थीं।

Share it
Top