Home > Archived > अटल जी का जन्मदिवसकैसे मनाएं, मंथन

अटल जी का जन्मदिवसकैसे मनाएं, मंथन

स्वच्छता व सदस्यता को लेकर तोमर ने की चर्चा

ग्वालियर,विशेष संवाददाता। केन्द्रीय खनिज एवं इस्पात मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने पार्टी के चुनिंदा नेताओं के साथ जिले में स्वच्छता,सदस्यता और प्रदेशाध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान के ग्वालियर आगमन को लेकर तैयारियों की चर्चा की। उन्होंने पार्टी नेताओं से भी जानना चाहा है कि 25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिवस कैसे मनाया जाएगा।
दिल्ली से ग्वालियर आने के बाद श्री तोमर सीधे रेसकोर्स रोड स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचे और संभागीय संगठन मंत्री प्रदीप जोशी, जिलाध्यक्ष अभय चौधरी, जीडीए के पूर्व उपाध्यक्ष राकेश सिंह जादौन के साथ हुई मंत्रणा में आगामी दिनों में स्वच्छता और सदस्यता कार्यक्रम को लेकर चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि स्वच्छता कार्यक्रम चंूकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का अति महत्वाकांक्षी कार्यक्रम है,इसलिए इसमें रत्तीभर लेतलाली बर्दाश्त नहीं होगी। इसी तरह सदस्यता कार्यक्रम भी पार्टी के लिए काफी अहमियत रखता है। उन्होंने प्रदेशाध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान के रविवार को ग्वालियर प्रवास के दौरान संभागीय बैठक की तैयारियों को लेकर भी पूछताछ की।

अटल जी के जन्मदिवस पर फोकस
श्री तोमर ने इन कार्यक्रमों के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के 25 दिसंबर को जन्मदिवस पर अपना विशेष फोकस रखा। उन्होंने कहा कि पार्टी इस दिवस को कैसे मनाएं,इस बारे में चिंता करे। गौरतलब है कि केन्द्र सरकार ने इस दिवस को सुशासन दिवस के रूप में घोषित कर रखा है।

कैंप कार्यालय देखेंगे आदित्य सिंह
साडा के सीईओ आदित्य सिंह तोमर अब केन्द्रीय मंत्री तोमर के रेसकोर्स रोड स्थित बंगला नंबर 29 में खोले गए कैंप कार्यालय का कामकाज संभालेंगे। इस काम के लिए राज्य शासन ने उन्हें साडा से मुक्ति कर केन्द्रीय मंत्री के स्टॉफ के साथ अटैच कर दिया है।

Share it
Top